Create

WWE Royal Rumble 2023 में Roman Reigns और पूर्व चैंपियन के बीच होने वाले संभावित मैच को लेकर दिग्गज की तीखी प्रतिक्रिया

Pankaj
WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान

Vince Russo: WWE Royal Rumble 2023 में रोमन रेंस (Roman Reigns) और केविन ओवेंस (Kevin Owens) के बीच मैच हो सकता है। कई रिपोर्ट्स में ये बात कही गई है। पूर्व WWE हेड राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने अब इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Raw के इस हफ्ते के एपिसोड में केविन ओवेंस का मुकाबला जे उसो के साथ हुआ था। इस मैच में ओवेंस की जीत हुई। जे की हालत ओवेंस ने इस मैच में खराब कर दी थी। ओवेंस ने बहुत ज्यादा किक उसो के इस मैच में मारी थी।

पूर्व WWE राइटर विंस रूसो ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Sportskeeda Wrestling पर केविन ओवेंस और रोमन रेंस के मैच के आइडिया को लेकर विंस रूसो ने अपनी बात रखी। इसके अलावा उन्होंने केविन ओवेंस के Raw में हुए मुकाबले को लेकर भी बयान दिया। उन्होंने कहा,

Royal Rumble 2023 में केविन ओवेंस और रोमन रेंस का मैच? हे भगवान! मैं इस मैच को देखूंगा और मुझे लगता है कि 30 मिनट तक ये चलेगा। कितनी किक रेंस के सिर पर ओवेंस मारेंगे? क्या आप शॉन माइकल्स की तरह करना चाहते हैं? माइकल्स सिर्फ एक बार किक मारते थे। ज्यादा से ज्यादा 2 किक वो मारते थे। यहां तो कुछ अलग ही हो रहा है। 10 से 12 किक फेस पर मारी जा रही है। ये ही चीज आपको खत्म कर देती है। किसी के फेस पर आप इतनी किक मार रहे हैं तो समझ जाना चाहिए कि आप गेम से आउट हो गए।

youtube-cover

WWE Survivor Series WarGames में द ब्लडलाइन और द ब्रॉलिंग ब्रूट्स के बीच शानदार वॉरगेम्स मैच हुआ था। इस मैच में केविन ओवेंस ने भी बवाल मचाया था। रोमन रेंस को एक थप्पड़ भी उन्होंने जड़ दिया था। रेंस को इसके बाद चोट लग गई थी। कहा जा रहा है कि बैकस्टेज इसे लेकर रेंस और ओवेंस के बीच बहस भी हुई थी। इस वजह से शायद अब Royal Rumble 2023 में इन दोनों के बीच होने वाले मैच को रद्द कर दिया गया है। कुछ रिपोर्ट्स में ये बात कही गई है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment