Create

WWE Clash at the Castle में पूर्व चैंपियन का देखने को मिल सकता है फेस टर्न, दिग्गज का चौंकाने वाला खुलासा

sheamus gunther
WWE दिग्गज ने Clash at the Castle में बेबीफेस टर्न की सलाह दी

Sheamus: क्लैश एट द कैसल (WWE Clash at the Castle) की तैयारियां बहुत जोर-शोर से चल रही हैं, जिसमें कई धमाकेदार मुकाबलों पर फैंस की नजरें टिकी होंगी। इस बीच गुंथर (Gunther) को शेमस (Sheamus) के खिलाफ अपने आईसी टाइटल को डिफेंड करना है।

दोनों यूरोपियन सुपरस्टार्स पहली बार आमने-सामने आ रहे होंगे। चूंकि इस समय दोनों हील किरदार निभा रहे हैं, इसलिए WWE के पूर्व राइटर विंस रूसो ने संभावना जताई है कि कंपनी इस मैच में किसी एक सुपरस्टार को बेबीफेस टर्न दे सकती है।

आपको याद दिला दें कि 1990 के दशक में विंस, WWE के हेड राइटर हुआ करते थे और उस समय Raw बहुत शानदार रेटिंग्स बटोर रहा था। उन्होंने Sportskeeda के "Writing with Russo" शो पर अपनी राय देते हुए कहा:

"गुंथर को जीत के लिए बुक किया जाना जरूरी है। दोनों हील किरदार में हैं और ऐसी स्थिति में उन्हें बहुत खतरनाक एक्शन से भरपूर मैच के लिए बुक किया जाना चाहिए, जिसमें गुंथर को मजबूत दिखाया जाए और शेमस उनके प्रदर्शन की सराहना करें। वो दोनों विलेन हैं, लेकिन गुंथर जीत दर्ज कर खुद को बड़ा विलेन साबित करेंगे। इस मैच को बुक करने का ये सही तरीका है।"

उन्होंने मैच के खत्म होने के बाद शेमस को बेबीफेस बनाने की राय देते हुए कहा:

"जब मैच के बाद की स्थिति की बात करें तो जब शेमस अच्छे प्रदर्शन के लिए गुंथर की पीठ थपथपा रहे होंगे जब गुंथर कहें, 'मुझे तुम्हारी शाबाशी की जरूरत नहीं है।' उस समय शेमस को बेबीफेस टर्न दिया जा सकता है।"

youtube-cover

शेमस कैसे बने WWE आईसी चैंपियनशिप के नंबर-1 कंटेंडर?

One more to complete the full set 🐐#ICTitle #UGSC #LFGCATC https://t.co/yoXEvW21MG

19 अगस्त के SmackDown एपिसोड में शेमस, हैप्पी कॉर्बिन, मैडकैप मॉस, रिकोशे और सैमी जेन के बीच फैटल-5-वे मैच हुआ। कनाडा में सैमी जेन को अपने होमक्राउड का समर्थन मिल रहा था और एक समय पर ऐसा लगने लगा था कि जीत उनके हाथ लगने वाली है, लेकिन अंत में कॉर्बिन को पिन कर शेमस इस मैच के विजेता बने।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment