Create

WWE Raw में इस हफ्ते हुए 5 मैच विवादों के घेरे में आए, दिग्गज ने आरोप लगाते हुए दिया बड़ा बयान

WWE दिग्गज की बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई
WWE दिग्गज की बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई
Bharat kumar

Vince Russo: WWE Raw का एपिसोड इस हफ्ते भी मजेदार रहा। बहुत एक्शन देखने को इस शो में मिला। ट्रिपल एच (Triple H) और उनकी WWE टीम ने अच्छा काम किया। पांच मैच इस शो में हुए। इसके अलावा कुछ खास बैकस्टेज सैगमेंट भी देखने को मिले। पूर्व WWE राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने अब इस शो को लेकर अपनी खास प्रतिक्रिया दी है। विंस रूसो ने कहा कि रेड ब्रांड के एपिसोड में जितने भी मैच हुए सभी में WWE ने कोई ना कोई गलती की।

WWE Raw को लेकर विंस रूसो ने दिया बहुत बड़ा बयान

Sportskeeda Wrestling's Legion of RAW में बात करते हुए विंस रूसो ने कहा,

आप जानते हैं शो में हुए मैचों में क्या हुआ? कॉमन थीम देखने को मिली। पूरे शो में ये ही चीज मुझे नजर आई। इस वजह से शो की रेटिंग में कमी आई। आप किसी दूसरे शो में कुछ अलग करते हैं और इसके बाद अगले शो में भी वहीं काम करते हैं। चीजों को दोहराने की जरूरत नहीं है। सभी मैचों में हील सुपरस्टार की दखलअंदाजी देखने को मिली। सभी मैचों में हील को इससे फायदा हुआ। ये तो कोई बात नहीं होती है कि हर मैच में हील को ही टॉप पर रखा जाए।

youtube-cover

विंस रूसो ने आगे कहा,

हर हफ्ते क्रिएटिव टीम के बारे में बात करना मुझे अच्छा नहीं लगता है। अगर मैं यहां स्टोरी लिखता तो पूरे शो में एक ही हील को टॉप पर खड़ा करता। एक ही हील की दखलअंदाजी किसी मैच में कराता। हम फिनिश कुछ अलग तरह से भी कर सकते हैं। इस हफ्ते जिस तरह से किया गया वो तो बिल्कुल भी नहीं होना चाहिए। मुझे बिल्कुल भी ये चीज अच्छी नहीं लगी।

ट्रिपल एच अब स्टोरीलाइन से ज्यादा एक्शन पर ध्यान दे रहे हैं। विंस मैकमैहन ने हमेशा स्टोरीलाइन और प्रोमो पर ध्यान दिया। अब देखना होगा कि ट्रिपल एच की ये रणनीति काम आती है या नहीं। अगले हफ्ते का एपिसोड अब कैसा रहेगा ये देखने वाली बात होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...