"Raw में The Bloodline के सैगमेंट में DX की एंट्री होनी चाहिए थी"- WWE दिग्गज का चौंकाने वाला बयान सामने आया

Pankaj
WWE दिग्गज की खास प्रतिक्रिया सामने आई
WWE दिग्गज की खास प्रतिक्रिया सामने आई

Vince Russo: WWE Raw की शुरूआत इस हफ्ते रोमन रेंस (Roman Reigns) के फैक्शन The Bloodline ने की थी। शो को डी-एक्स (DX) ने खत्म किया। पूर्व WWE हेड राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने अब बड़ा बयान दे दिया है। रूसो का कहना है कि द ब्लडलाइन (The Bloodline) के सैगमेंट में डी-एक्स की एंट्री होनी चाहिए थी। ये बहुत बड़ी बात रूसो ने कह दी है। उन्होंने ये भी कहा कि इस बारे में क्रिएटिव टीम को कुछ सोचना चाहिए था।

WWE दिग्गज विंस रूसो का बड़ा बयान सामने आया

Raw का ये सीजन प्रीमियर एपिसोड था। ये बहुत ही खास रहा। डी-एक्स सहित इस शो में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर नज़र आए। Legion of RAW के हालिया एपिसोड में विंस रूसो ने कहा,

मुझे लगता है कि डी-एक्स फैक्शन को आकर The Bloodline से बात करनी चाहिए थी। उन्हें ओपनिंग सैगमेंट में ही आना चाहिए था। मुझे लगता है कि आगे हम इन्हें शायद नहीं देख पाएंगे। रोमन रेंस को फैंस ने चीयर किया। उन्होंने प्रोमो कट किया। इसके बाद DX को आना चाहिए था। यहां से शो की शुरूआत होनी चाहिए थी। ऐसा होता तो फैंस अंत तक शो में बने रहते।

youtube-cover

वैसे कुछ हद तक विंस रूसो ने सही बात भी की है। अगर DX और The Bloodline एक ही रिंग में होते तो मजा आ जाता है। DX की वजह से The Bloodline को बहुत फायदा होता। खैर शो का पहला सैगमेंट भी अच्छा रहा था। मैट रिडल ने इसमें दखलअंदाजी की थी। रिडल का बाद में सैमी ज़ेन के साथ मैच भी हुआ। रिडल ने बात ही बात में ये भी कह दिया कि वो रोमन रेंस के खिलाफ एक और टाइटल शॉट चाहते हैं। ये बात उन्होंने शो खत्म होने के बाद भी कही। देखना होगा कि फ्यूचर में उन्हें ये मौका मिलेगा या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment