WrestleMania 38 में हार के बाद WWE को अलविदा कह देगा फेमस Superstar, दिग्गज ने किया बहुत बड़ा दावा

WWE Raw में इस हफ्ते बॉबी लैश्ले ने की शानदार वापसी
WWE Raw में इस हफ्ते बॉबी लैश्ले ने की शानदार वापसी

WWE WrestleMania 38 में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और ओमोस (Omos) के बीच धमाकेदार मैच होगा। इस हफ्ते बॉबी लैश्ले ने वापसी कर ओमोस को चुनौती दी। WWE ने इन दोनों के बीच मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है। दिग्गज विंस रूसो ने कहा कि अगर ओमोस की हार रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में होगी तो वो WWE फैंस को फिर नजर नहीं आएंगे। यानी की ओमोस WWE से चले जाएंगे।

WWE WrestleMania 38 में बॉबी लैश्ले और ओमोस के बीच होगा धमाकेदार मुकाबला

WrestleMania 38 का आयोजन 2 और 3 अप्रैल को होगा। ओमोस ने पिछले हफ्ते पूरे रोस्टर को चुनौती दी थी। इस हफ्ते लैश्ले ने वापसी कर उनकी चुनौती स्वीकार की। वैसे इन दोनों के बीच मैच के बारे में पहले से कहा जा रहा था। Raw में हर हफ्ते ओमोस मैच लड़े रहे हैं और उन्हें जीत मिल रही है। इस हफ्ते भी ओमोस ने वाइकिंग रेडर्स को हराया।

Sportskeeda Wrestling पर बात करते हुए पूर्व WWE हेड राइटर विंस रूसो ने कहा कि,

अगर लैश्ले जीत गए तो मुझे डर है कि ओमोस फिर नजर नहीं आएंगे। इस बिजनेस में ये ही होता है। इस मैच का वैसे कोई मतलब नहीं बनता है। शायद WWE ने भी इस मैच को प्लानिंग के साथ बुक किया है। लैश्ले और ओमोस का रिंग में कोई मतलब नहीं बनता है। बॉबी लैश्ले के पास अनुभव होते हुए भी ओमोस के साथ लड़ना पड़ रहा है। मैं गारंटी के साथ कह सकता हूं कि ओमोस इसके बाद WWE में नजर नहीं आएंगे।

वैसे कुछ हद तक विंस रूसो ने सही बात कही है। ओमोस और बॉबी लैश्ले के मैच से ज्यादातर लोग खुश नहीं होंगे। ओमोस की बुकिंग अभी तक सही अंदाज में की गई है। WrestleMania 38 में बॉबी लैश्ले की जीत से उन्हें नुकसान होगा। बॉबी लैश्ले को हराने की गलती शायद WWE नहीं करेगा। ओमोस अगर इस मेगा इवेंट में हार गए तो फिर उनके करियर का आगे क्या होगा। ओमोस रिंग में अभी पूरी तरह परिपक्व नजर नहीं आ रहे हैं। अब देखना होगा कि WrestleMania 38 के बाद उनकी बुकिंग कैसे होगी।

youtube-cover

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now