WWE दिग्गज ने सुपरस्टार ऐज को साल 2021 में बेस्ट प्रोमो देने का दिया खिताब, 4 दिग्गजों को पछाड़ कर हासिल की उपलब्धि

WWE दिग्गज ने ऐज को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने ऐज को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE रिंग में प्रोमो का बहुत महत्व रहता है। इस समय कई सुपरस्टार्स हैं जो शानदार प्रोमो देते हैं। WWE दिग्गज विंस रूसो ने पिछले साल सबसे बेस्ट प्रोमो देने का खिताब ऐज को दिया है। साल 2020 के मेंस रंबल मैच में ऐज (Edge) ने जबरदस्त वापसी की थी। तब से लेकर ऐज ने शानदार काम अभी तक किया। पिछले साल भी उन्होंने रिंग में जबरदस्त प्रदर्शन किया। ऐज ने प्रोमो के मामले में कई दिग्गजों को पीछे कर दिया।

WWE में पिछले एक साल में दिग्गज ऐज ने जबरदस्त काम किया

ऐज ने पिछले साल मेंस रंबल मैच जीता था। इसके बाद WrestleMania 37 के मेन इवेंट में डेनियल ब्रायन और रोमन रेंस के साथ उन्होंने मैच लड़ा। पिछले 12 महीने ऐज के लिए बहुत अच्छे रहे। अपने काम से उन्होंने सभी को प्रभावित कर दिया। सैथ रॉलिंस के साथ भी उनकी राइवलरी जबरदस्त रही थी।

Sportskeeda के साथ बातचीज करते हुए विंस रूसो ने इस बार बड़ा बयान दिया। विंस रूसो से बेस्ट प्रोमो के बारे में पूछा गया था। उनके कहा गया कि इसमें रेसलर और मैनेजर दोनों शामिल रहेंगे। विंस रूसो को च्वाइस भी दी गई थी। च्वाइस के रूप में ब्रिट ब्रेकर, सीएम पंक, पॉल हेमन, ऐज और MJF का नाम था। विंस रूसो ने कहा,

मैं इस लिस्ट में सबसे ऊपर ऐज का नाम रखूंगा क्योंकि उन्होंने सभी को खास भरोसा दिलाया। सबसे शानदार रेसलर वो रहे। वैसे इस लिस्ट में कई और भी नाम शामिल है लेकिन मैं ऐज के साथ जाऊंगा। ऐज शानदार टॉकर रहे और लोगों ने उनके ऊपर भरोसा जताया। उन्होंने जो भी बात रखी वो सभी को समझ आई।

youtube-cover

ऐज के लिए ये साल भी अभी तक अच्छा रहा। पिछले महीने Day 1 इवेंट में ऐज ने द मिज के खिलाफ शानदार जीत हासिल की थी। ये मैच काफी अच्छा रहा था। इसके बाद Royal Rumble 2022 में भी ऐज और फीनिक्स का मुकाबला मिज और मरीस के साथ हुआ था। ऐज और फीनिक्स ने शानदार जीत हासिल की। इस मैच के बाद ऐज रिंग में नजर नहीं आए। जल्द ही उनकी वापसी होगी।