Create

WWE दिग्गज ने 6 बार के चैंपियन की गैरमौजूदगी पर उठाए बड़े सवाल, वापसी नहीं होने पर जताई निराशा

डॉल्फ जिगलर ने मैच के बाद थ्योरी को सुपरकिक लगाई थी
डॉल्फ जिगलर ने मैच के बाद थ्योरी को सुपरकिक लगाई थी
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

WWE: पूर्व WWE हेड राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने डॉल्फ जिगलर (Dolph Ziggler) की वापसी के बारे में बात करते हुए उनके टैग-टीम पार्टनर रॉबर्ट रूड (Robert Roode) की गैरमौजूदगी पर सवाल उठाए हैं। इस हफ्ते के Raw के मेन इवेंट में बॉबी लैश्ले और रिडल का थ्योरी और सैथ रॉलिंस के खिलाफ टैग टीम मैच हुआ।

मुकाबले के दौरान पूर्व वर्ल्ड चैंपियन डॉल्फ जिगलर ने अचानक वापसी करते हुए सभी को चौंका दिया। Sportskeeda Wrestling के Legion of RAW शो के अंतिम एपिसोड में रूसो ने कहा कि डॉल्फ के साथ WWE में 6 बार के चैंपियन रूड के नहीं आने पर उन्हें निराशा हुई है। उनका मानना है कि कंपनी पूर्व NXT चैंपियन का उनकी क्षमता के हिसाब से उपयोग नहीं कर पा रही है। उन्होंने कहा,

"बॉबी रूड कहाँ हैं? मैं कसम खा के कह सकता हूँ कि इस इंडस्ट्री के इतने सालों में मैंने जितने भी टैलेंट्स के साथ काम किया है, रूड से ज्यादा मिस यूज किसी का भी नहीं देखा है। मैं साल 1991 से इस इंडस्ट्री का हिस्सा हूँ। इन 30 साल में बिना किसी शक के बॉबी रूड जैसे बेहतरीन टैलेंट का इस प्रकार व्यर्थ जाना मैंने तो नहीं देखा। यह मैं इसलिए भी कह सकता हूँ क्योंकि मैं उन्हें बहुत ही करीब से जानता हूँ। वो ऐसे व्यक्ती हैं जिन्हें आप चाहते हैं कि वो कंपनी का फेस बनें। आप उन्हें (रूड) को कैसे भूल सकते है।"
youtube-cover

WWE Raw में डॉल्फ जिगलर की वापसी का कारण आया सामने

Raw में डॉल्फ जिगलर की वापसी ने सभी को चौंका दिया था। Wrestling Observer Radio के डेव मेल्टजर के अनुसार शोऑफ की थ्योरी के साथ स्टोरीलाइन पहले से ही अनुमानित थी। मैच के दौरान जिगलर ने मिस्टर Money in the Bank को चीटिंग नहीं करने दी थी। उन्होंने बताया,

"थ्योरी और डॉल्फ की दुश्मनी होनी थी। जिगलर दो दशकों से रेसलिंग कर रहे हैं और बहुत ही बढ़िया परफॉर्मर हैं। थ्योरी को उनसे फायदा ही होगा। अब जिगलर बेबीफेस हैं और थ्योरी के साथ उनका हाउस शो में भी प्रोग्राम चलेगा। थ्योरी के जिगलर को हराने से वो टॉप कार्ड में और भी ज्यादा मजबूत दिखाई देंगे। "

थ्योरी के लिए WWE में नई-नई चुनौतियां सामने आ रही हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि वो किस तरह इनका मुकाबला करेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...