Create

"अगले 3 सालों तक नहीं मिलेगा मेन इवेंट Superstar" - WWE दिग्गज ने कंपनी की रणनीतियों पर उठाए सवाल

WWE के प्लांस पर पूर्व राइटर ने उठाए सवाल
WWE के प्लांस पर पूर्व राइटर ने उठाए सवाल
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE: WWE के पूर्व हेड-राइटर, विंस रूसो (Vince Russo) ने "Writing With Russo" के लेटेस्ट एपिसोड में कहा है कि कंपनी को अगले 3 सालों तक कोई मेन इवेंट सुपरस्टार नहीं मिलने वाला। उन्होंने कंपनी में टॉप स्टार्स की कमी का जिक्र करते हुए कहा कि इस समस्या से तभी निजात पाया जा सकता है जब ब्रे वायट (Bray Wyatt) जैसे पूर्व सुपरस्टार्स को वापस बुलाया जाए।

विंस ने अच्छी क्रिएटिव टीम के साथ चल रही दिक्कतों के लिए ऑफिशियल्स को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि WWE अच्छा रोस्टर तैयार करने में नाकाम रही है। 3 बार के वर्ल्ड चैंपियन, ब्रे वायट को पिछले साल जुलाई में रिलीज़ कर दिया गया था और काफी लोगों का मानना था कि वो जल्द वापसी कर सकते हैं।

रूसो ने प्रोमोशन से आग्रह किया है कि पुराने सुपरस्टार्स को वापस लाने के बारे में सोचा जाए। उन्होंने कहा,

"आपने खुद को बहुत बड़ी मुसीबत में डाल लिया है और मैं बता दूं कि अगले 3 सालों तक आपको कोई मेन इवेंटर नहीं मिलने वाला। ये तब तक संभव नहीं है जब तक वो ब्रे वायट को वापस लाकर उन्हें बड़ा पुश ना दिया जाए। मगर चीज़ें इसी तरह चलती रहीं तो आपको 3 सालों तक कोई मेन इवेंट सुपरस्टार नहीं मिलने वाला।"

पार्ट-टाइम सुपरस्टार्स पर WWE की निर्भरता पर विंस रूसो का बयान

SummerSlam 2022 में ऐसे कई सुपरस्टार्स परफॉर्म करने वाले हैं जो WWE में नियमित तौर पर नजर नहीं आते। ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस सातवीं बार आमने-सामने आ रहे होंगे और कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार एक साल बाद जॉन सीना भी रिंग में उतरने वाले हैं।

विंस रूसो ने पार्ट-टाइम सुपरस्टार्स का जिक्र करते हुए कहा,

"हम एक बार फिर रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर को भिड़ते देखने वाले हैं क्योंकि कंपनी के पास कोई प्लान बचा ही नहीं है। हम जॉन सीना को इसलिए वापस ला रहे हैं क्योंकि यहां कुछ बचा ही नहीं है।"

रूसो के अनुसार विंस मैकमैहन की टीम ज्यादा संख्या में मेगास्टार्स तैयार नहीं करना चाहती क्योंकि ऑफिशियल्स नहीं चाहते कि किसी सुपरस्टार को कंपनी से ज्यादा तवज्जो दी जाए। उन्होंने WWE के मेन इवेंट सुपरस्टार्स को तैयार करने के तरीके पर सवाल उठाते हुए कहा,

"यही सबसे बड़ी दिक्कत है कि उन्होंने इस कंपनी को इस मुकाम पर पहुंचाया है। हम तब से इन बातों का जिक्र करते आ रहे हैं जबसे उन्होंने शो की शुरुआत की थी। देखा जाए तो WWE से आगे शायद ही कोई निकलने वाला था।"

WWE ने चोट या किसी अन्य कारण से कई बड़े सुपरस्टार्स को प्रोग्रामिंग से हटा दिया है। ऐसा लगता है जैसे ब्रे वायट समेत अन्य बड़े पूर्व सुपरस्टार्स की वापसी ही अगले साल WrestleMania के बिल्ड-अप को दिलचस्प बना सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...