Create

WWE में Roman Reigns के अगले संभावित प्रतिद्वंदी को लेकर दिग्गज ने उठाया महत्वपूर्ण सवाल, दिया बहुत बड़ा बयान

WWE में कौन होगा रोमन रेंस का अगला चैलेंजर?
WWE में कौन होगा रोमन रेंस का अगला चैलेंजर?

WWE दिग्गज विंस रूसो (Vince Russo) को नहीं लगता कि रोमन रेंस (Roman Reigns) का अगला अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच कोई खास आकर्षित होगा। रिपोर्ट्स के अनुसार रिडल (Riddle) Money in the Bank पे-पर-व्यू में रोमन रेस को अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती देने वाले हैं।

खराब टिकट सेल के कारण अब यह पे-पर-व्यू स्टेडियम की जगह MGM ग्रैंड गार्डन एरीना में होने जा रहा है जिसकी बैठक क्षमता स्टेडियम की तुलना में बेहद कम है। इसकी वजह से रोमन रेंस और रिडल के मैच को लेकर भी अनिश्चितता बनी हुई है। WWE ने रोमन रेंस को Money in the Bank के विज्ञापन से भी हटा लिया है।

पूर्व WWE हेड राइटर विंस रूसो ने स्पोर्टसकीड़ा के डॉ क्रिस फेदरस्टोन को बताया कि वास्तव में रिडल अभी इतने बड़े स्टार नहीं हैं जो रोमन रेंस को चुनौती दे पाएं।

" जब वो यह शॉट्स क्राउड को दिखाते हैं तो आप जवान बच्चों को नहीं देखते हैं। आप कॉलेज के कूल बच्चों को नहीं देखते हैं। या तो आप मार्क्स देखेंगे या फिर एक पिता को अपनी बेटी को कंधे पर बैठाते हुए देखेंगे। इसी वजह से आप यह देख रहे हैं। अगर आपको मेनस्ट्रीम की वाइब्स चाहिए तो फिर मुझे लगता है कि यह चीज़ मिसिंग है और रिडल उस तरह के व्यक्ति नहीं हैं। "
youtube-cover

WWE में क्या होगा रोमन रेंस और रिडल का मैच?

इस हफ्ते हुए Raw में रिडल और उनके नए टैग टीम पार्टनर शिंस्के नाकामुरा ने चैंपियनशिप कंटेंडर मैच में द उसोज को DQ से हराया था। फिलहाल WWE ने टैग टीम चैंपियनशिप के रीमैच की कोई जानकारी नहींं दी है। टैग टीम चैंपियनशिप यूनिफिकेशन मैच के बावजूद भी रिडल रोमन रेंस के साथ सिंगल्स मैच के लिए अगले प्रतिद्वंदी के रूप में चुनौती देने के लिए तैयार हैं।

ओरिजनल ब्रो के नाम से पहचान बनाने वाले रिडल लगातार ट्राइबल चीफ रोमन रेंस को ' ट्राइबल पीस ऑफ ट्रैश' कहकर चिढ़ा रहे हैं। 13 मई को हुए Smackdown के एपिसोड में एक सेगमेंट के दौरान रिडल ने रोमन रेंस पर घुटने से हमला कर दिया था। अब देखना दिलचस्प होगा कि रिडल और रेंस के बीच मुकाबला कब देखने मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment