WWE दिग्गज का टॉप Superstar की चैंपियनशिप मैच में चौंकाने वाली हार को लेकर फूटा गुस्सा, कंपनी पर उठाए बड़े सवाल

WWE सुपरस्टार डैना ब्रूक के खिलाफ हारी हैं बैकी लिंच
WWE सुपरस्टार डैना ब्रूक के खिलाफ हारी हैं बैकी लिंच

WWE हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) 2022 के बाद हुए रॉ (Raw) के एपिसोड में कुछ ऐसी चीज़ हुई जिसे देखने के लोग आदी नहीं हैं। बैकी लिंच (Becky Lynch) ने 24/7 चैंपियनशिप के लिए डैना ब्रुक (Dana Brooke) का सामना किया था। लिंच के लिए एक और चीज़ बुरी हुई। उन्हें इस मैच में हार का सामना करना पड़ा। डैना ने असुका (Asuka) की मदद से मैच जीता था।

WWE दिग्गज विंस रुसो को यह बुकिंग पसंद नहीं आई और उन्होंने खुलासा किया है कि आखिर क्यों उन्हें यह निर्णय पसंद नहीं आया। रुसो का मानना है कि विंस मैकमैहन के पास हालिया समय में बैकी के लिए शायद कुछ नहीं बचा है। रुसो इस बात से वाकिफ नहीं है कि आखिर ऐसा क्या हुआ है जिससे बैकी का बैकस्टेज में कद छोटा हुआ है।

रुसो इस बात को भी नहीं समझ पा रहे हैं कि आखिर क्यों डैना ब्रुक जैसी बेबीफेस को हील बैकी के खिलाफ जीत हासिल करने के लिए बेईमानी करनी पड़ी। रुसो ने कहा,

"मुझे नहीं पता कि वो लोग बैकी के साथ गलत कर रहे हैं या फिर बैकी उनके साथ। मुझे नहीं पता कि क्या चल रहा है, लेकिन मुझे इतना पता है कि बैकी लिंच एक अच्छी हील हुआ करती थीं।"

youtube-cover

उन्होंने आगे कहा,

"डैना ब्रुक ने जीत हासिल करने के लिए बेईमानी की और फिर बेल्ट लेकर भाग गईं। यह 100 प्रतिशत हील द्वारा किया जाने वाला काम है। उन्होंने बेईमानी की और भाग गई। संभवतः बैकी को हील होना चाहिए था। WWE यहां क्या कर रहा है?"

"बैकी लिंच और अन्य सुपरस्टार्स के कैरेक्टर के साथ सही काम नहीं कर रही है WWE"- रुसो

WWE के क्रिएटिव डायरेक्शन से विंस रुसो काफी कन्फ्यूज हैं और उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि कंपनी किस तरह से कैरेक्टर बना रही है। रुसो ने डैना ब्रुक और रेजी की स्टोरीलाइन का उदाहरण देते हुए कहा है कि कंपनी ने उनके गिमिक के साथ न्याय नहीं किया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।