Create

"Bray Wyatt को अपनी शर्तों पर WWE में वापसी करनी चाहिए" - दिग्गज ने दिया बड़ा बयान 

ब्रे वायट
ब्रे वायट की WWE में वापसी हो सकती है

Bray Wyatt: WWE के पूर्व हेड राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने हाल ही में कहा कि ब्रे वायट (Bray Wyatt) को अपनी शर्तों पर कंपनी में वापसी करनी चाहिए। ट्रिपल एच के WWE की जिम्मेदारी संभालने के बाद से ही ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman), कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) जैसे कई बड़े सुपरस्टार्स वापसी कर चुके हैं। ब्रे वायट के भी WWE में वापसी करने की अफवाहें सामने आ रही हैं और कहा जा है कि उनकी वापसी ज्यादा दूर नहीं है।

Sportskeeda के The Wrestling Outlaws पोडकास्ट पर हाल ही में विंस रूसो ने पूर्व WWE चैंपियन ब्रे वायट की वापसी के बारे में बात की और उन्होंने कहा-

"मुझे लग रहा है कि ब्रे वायट की वापसी होने जा रही है। मुझे अब उम्मीद है कि वो अपनी शर्तों पर वापसी करेंगे। मुझे उम्मीद है कि वो अपने लिए क्रिएटिव कंट्रोल की मांग करेंगे। मुझे विश्वास है कि वो इतने बुद्धिमान हैं कि दोबारा गलती नहीं दोहराना चाहेंगे।"

बता दें, ब्रे वायट को WWE द्वारा जून 2021 में रिलीज किया गया था और उन्हें कंपनी से निकाले हुए करीब 15 महीने बीत चुके हैं। देखा जाए तो ब्रे वायट का रिलीज होना काफी शॉकिंग था और अगर उनकी WWE में वापसी होती है तो यह भी काफी हैरान करने वाला पल होगा।

WWE सुपरस्टार डेमियन प्रीस्ट ने ब्रे वायट के साथ काम करने को लेकर की बात

Damian Priest says he would love to work with Bray Wyatt 💯 https://t.co/680Ek98Bzh

हालिया इंटरव्यू में जजमेंट डे मेंबर डेमियन प्रीस्ट ने ब्रे वायट के साथ काम करने को लेकर बात की। डेमियन प्रीस्ट ने कहा-

"हां, वो (ब्रे वायट) खुद को पेश करने के मामले में काफी बुद्धिमान हैं और आप इससे सीख सकते हैं। उनके साथ काम करने का मौका मिलना, मुझे लगता है कि वो बेहतरीन परफॉर्मर हैं! उनके साथ काम करना काफी कूल होगा।"

यह देखना रोचक होगा कि ब्रे वायट की WWE में कब वापसी होने वाली है और ब्रे की वापसी के बाद डेमियन प्रीस्ट का उनके साथ काम करने का सपना पूरा हो पाता है या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment