Create

"Roman Reigns निजी कारणों की वजह से WWE में अपने टाइटल्स हार सकते हैं" - दिग्गज का बड़ा बयान

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

Roman Reigns: WWE दिग्गज विंस रूसो ने हाल ही में बताया कि रोमन रेंस (Roman Reigns) एक ही वजह से ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के खिलाफ अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप हार सकते हैं। बता दें, 3 सिंतबर को कार्डिफ़, वेल्स में होने जा रहे Clash at the Castle इवेंट में रोमन रेंस vs ड्रू मैकइंटायर मैच होना है।

youtube-cover

चूंकि, यह इवेंट यूके में होना है, कई लोगों का मानना है कि ड्रू मैकइंटायर इस इवेंट में रोमन रेंस को हराकर नए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनेंगे। वहीं, विंस रुसो ने "राइटिंग विद रुसो" पर रोमन रेंस की हार का एकमात्र कारण बताते हुए कहा-

"क्रिस (होस्ट), आखिरकार बिजनेस मायने रखता है। जब तक कोई निजी कारण नहीं हो जिसके बारे में हम नहीं जानते हैं, दूसरे शब्दों में, जब तक रोमन ब्रेक नहीं मांगते हैं, क्योंकि यह वजह हो सकती है। मुझे नहीं पता, उनका रन काफी लंबा रहा था। वो 6 महीने के ब्रेक की मांग कर सकते हैं।"

विंस रूसो ने इस इंटरव्यू के जरिए बताया कि अगर रोमन रेंस निजी कारणों की वजह से ब्रेक लेने का फैसला करते हैं तभी वो ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच में अपना अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल हारेंगे।

विंस रूसो ने रोमन रेंस की दो पूर्व WWE चैंपियंस से की तुलना

The World’s Most Famous Main Event. #TheOne @TheGarden https://t.co/aDMdC6yuk2

WWE के दो टॉप बेबीफेस बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर ने महामारी के पहले साल WWE चैंपियनशिप को होल्ड किया था और इन दोनों सुपरस्टार्स के अधिकतर टाइटल मैच खाली एरीना में देखने को मिले थे। विंस रुसो ने रोमन रेंस से इन दोनों सुपरस्टार्स की तुलना करते हुए कहा-

"ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले चैंपियन के रूप में रोमन रेंस जितने प्रभावी नहीं थे। यह काफी सिंपल है, अगर हमलोग पैसों और प्रभाव की बात करते हैं... लैश्ले और मैकइंटायर, जो कि चैंपियंस थे और उन्हें इसका स्वाद मिला, लेकिन वो रोमन रेंस जितना दर्शकों पर अपना प्रभाव नहीं छोड़ पाए थे।"

हालांकि, रोमन रेंस अक्सर ही WWE टेलीविजन पर नजर आते हैं लेकिन मौजूदा समय में उन्होंने मैच लड़ना काफी कम कर दिया है। लाइव इवेंट्स के दौरान हुए मैचों को शामिल किया जाए तो रोमन रेंस मई के बाद से ही WWE में केवल 4 मैच लड़ पाए हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment