Create

"Roman Reigns उनसे दूर रहने के लिए सबकुछ कर रहे हैं", WWE दिग्गज ने फेमस Superstar को लेकर कही चौंकाने वाली बात

WWE दिग्गज ने कहा कि रोमन रेंस असल में कोडी रोड्स से बच रहे हैं
WWE दिग्गज ने कहा कि रोमन रेंस असल में कोडी रोड्स से बच रहे हैं

WWE Raw के एपिसोड में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) का पुश जारी रहा। उन्होंने रॉ (Raw) में अपना दबदबा बनाया और केविन ओवेंस (Kevin Owens) पर काउंटआउट से जीत दर्ज की। रोड्स ने वापसी के बाद साफ कर दिया था कि वो वर्ल्ड टाइटल जीतने के लिए आए हैं। हालांकि, WWE उन्हें रोमन रेंस (Roman Reigns) से दूर रखने की कोशिश कर रहा है।

Legion of Raw के अंतिम एपिसोड में विंस रुसो ने बताया कि WWE को रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच दुश्मनी शुरू कर देनी चाहिए थी। उन्हें रोड्स का सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस और द मिज़ के खिलाफ नजर आना पसंद नहीं आया। उन्होंने कहा,

"जैसा मैंने कहा, एक ही चीज़ इसे बचा सकती थी और हमने इसके बारे में बात की थी। कोडी रोड्स को सीधा रोमन रेंस के खिलाफ लाकर ही बचाया जा सकता था। यह ही सिर्फ एक चीज़ थी। आप उन्हें केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस के खिलाफ लेकर जा रहे हो। पिछले हफ्ते उन्होंने किसे हराया? द मिज़ को! किसी को उसकी परवाह नहीं है! अगर वो सीधा रोमन रेंस के खिलाफ जाते या फिर रेंस उनपर उसोज़ द्वारा हमला करते तो यह अच्छी चीज़ होती। ऐसा लग रहा है कि रोमन रेंस उनसे मैच लड़ने से बचने के लिए सबकुछ कर रहे हैं। किसी को केविन ओवेंस, सैथ रॉलिंस और द मिज़ की परवाह नहीं है।"

आप यहां क्लिक करके पूरा एपिसोड देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE दिग्गज विंस रुसो ने कोडी रोड्स के साथ बड़ी दिक्कत के बारे में भी बात की

कोडी रोड्स को WrestleMania के बाद से Raw का सबसे बड़ा बेबीफेस सुपरस्टार बताया जा रहा है। WWE दिग्गज का मानना है कि रोड्स का यह कैरेक्टर साधारण लोगों को समझ नहीं आएगा। उन्होंने कहा:

"मैं आपको बता रहा हूँ, लोग यह नहीं सुनना चाहते हैं। कोडी रोड्स सूट में नजर आ रहे हैं और इस तरह से बात कर रहे हैं जैसे वो अन्य लोगों से ज्यादा चतुर हैं? क्या कोडी भूल गए उनके पिता कौन थे?? डस्टी रोड्स क्या थे? डस्टी एक साधारण व्यत्कि थे! इसी वजह से हर कोई उन्हें पसंद करता था।"

कोडी रोड्स लगातार प्रभावित कर रहे हैं और अब देखना होगा कि वो भविष्य में वर्ल्ड चैंपियन बनने में सफल रहते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment