Create

WWE दिग्गज Goldberg ने AEW के बड़े Superstar के खिलाफ मैच लड़ने से किया था मना, हुआ बड़ा खुलासा

WWE हॉल ऑफ फेमर गोल्डबर्ग ने अपना आखिरी मैच रोमन रेंस के खिलाफ लड़ा था
WWE हॉल ऑफ फेमर गोल्डबर्ग ने अपना आखिरी मैच रोमन रेंस के खिलाफ लड़ा था
Subham Pal

Goldberg: WWE के पूर्व हेड राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने हाल ही में बताया कि गोल्डबर्ग (Goldberg) अतीत में AEW सुपरस्टार क्रिस जैरिको (Chris Jericho) का इसलिए सामना नहीं करना चाहते थे क्योंकि उस वक्त जैरिको बड़े स्टार नहीं थे। रिपोर्ट्स की माने तो WCW में गोल्डबर्ग और क्रिस जैरिको के बीच बैकस्टेज हीट हुआ करती थी क्योंकि गोल्डबर्ग उस वक्त क्रिस जैरिको को बड़ा स्टार नहीं मानते थे और उनके खिलाफ मैच लड़ने से भी इनकार कर दिया था।

youtube-cover

Writing with Russo के एक एपिसोड में विंस रूसो ने कहा-

" मुझे लगता है कि जैरिको को WWE का हिस्सा बनने के बाद ही सुपरस्टार का दर्जा प्राप्त हुआ था। मुझे इस पर विश्वास नहीं है इसलिए आपको गोल्डबर्ग के दृष्टिकोण से समझना होगा। जब वो WCW में थे, सभी गोल्डबर्ग के साथ काम करना चाहते थे। गोल्डबर्ग को सोच समझकर अपना प्रतिद्वंदी चुनना पड़ता होगा और अगर ईमानदारी से कहा जाए तो क्रिस जैरिको उस वक्त गोल्डबर्ग के स्तर पर नहीं थे।"

ऐसा लग रहा है कि गोल्डबर्ग और क्रिस जैरिको के बीच की कड़वाहट दूर हो चुकी है। खुद गोल्डबर्ग इस चीज़ को स्वीकार कर चुके हैं और वो जल्द ही क्रिस जैरिको के पोडकास्ट पर नजर आएंगे।

विंस रूसो ने WWE दिग्गज गोल्डबर्ग और क्रिस जैरिको के बारे में बात की

Thanking @Goldberg's accountant for telling him to get a job! Tune in tomorrow, 8/7c on @AETV to see how this Oklahoma boy became an unstoppable WWE Legend as part of @WWEonAE's Superstar Sundays. #WWEonAE https://t.co/awRi1IZhuT

इसी इंटरव्यू में विंस रूसो ने यह भी कहा जब क्रिस जैरिको WWE का हिस्सा बने थे तो उनके और गोल्डबर्ग के बीच अच्छी स्टोरीलाइन देखने को मिल सकती थी। विंस रूसो ने कहा-

"जब वो (क्रिस जैरिको) WWE का हिस्सा बने और काफी बड़े सुपरस्टार बन गए। उस वक्त उन दोनों के बीच स्टोरीलाइन शुरू करना काफी फायदेमंद साबित हो सकता था। मुझे नहीं लगता क्रिस जैरिको WCW में उनके स्तर पर थे।"

चूंकि, क्रिस जैरिको और गोल्डबर्ग अपने बीच के मनमुटाव को खत्म कर चुके हैं, यह देखना रोचक होगा कि आने वाले समय में ये दोनों सुपरस्टार्स रेसलिंग रिंग शेयर करते हुए दिखाई देते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...