Create
Notifications

Roman Reigns की वजह से फेमस WWE Superstar को मिल रहा है बड़ा पुश, दिग्गज ने किया चौंकाने वाला खुलासा

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस Hell in a Cell 2022 इवेंट मिस करने वाले हैं
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस Hell in a Cell 2022 इवेंट मिस करने वाले हैं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE सुपरस्टार्स साशा बैंक्स (Sasha Banks) और नेओमी (Naomi) ने हाल ही में रॉ (Raw) का शो बीच में ही छोड़कर कंट्रोवर्सी खड़ी कर दी है। Sportskeeda के Legion of Raw पर बात करते हुए विंस रुसो ने इस चीज़ की संभावना व्यक्त की कि रोमन रेंस (Roman Reigns) और द उसोज (The Usos) के परिवार का हिस्सा होने की वजह से नेओमी को बड़ा पुश दिया जा रहा है।

youtube-cover

रोमन रेंस और द उसोज इस वक्त WWE में पावरफुल पोजिशन पर हैं और विंस रुसो का मानना है कि नेओमी को बेहतर मौके मिलने में रोमन रेंस और द उसोज ने शायद उनकी मदद की है। हालांकि, विंस रुसो का यह भी मानना है कि नेओमी पुश मिलना डिजर्व करती हैं और उन्होंने नेओमी की रिंग में फुर्ती की भी काफी तारीफ की।

विंस रुसो ने WWE में नेओमी की बुकिंग को लेकर की बात

नेओमी को WWE का हिस्सा बने कई साल बीत चुके हैं लेकिन नेओमी अभी तक खुद को मेन इवेंट स्टार के रूप में स्थापित नहीं कर पाई हैं। विंस रुसो की माने तो सही बुकिंग नहीं मिलने की वजह से नेओमी के मोमेंटम को काफी नुकसान हुआ है। विंस रुसो ने यह भी अटकलें लगाने की कोशिश की कि नेओमी का अतीत में WWE की क्रिएटिव टीम के साथ अनुभव अच्छा नहीं था और यही कारण है कि उन्होंने साशा बैंक्स के साथ शो छोड़कर जाने का फैसला किया होगा।

विंस रुसो जैसे कई लोग इस हफ्ते Raw में साशा बैंक्स और नेओमी द्वारा उठाए गए कदम को लेकर उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं। हालांकि, ऐसे लोगों की भी संख्या काफी ज्यादा है जो कि साशा बैंक्स और नेओमी के शो बीच में छोड़कर जाने से सहमत नहीं दिखाई दे रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...