Create
Notifications

"क्या आप लोग WWE नहीं देखते थे?" - दिग्गज ने Keith Lee की खराब बुकिंग को लेकर AEW पर साधा निशाना

कीथ ली ने पिछले महीने AEW में अपना डेब्यू किया था
कीथ ली ने पिछले महीने AEW में अपना डेब्यू किया था
Subham Pal
visit

WWE के पूर्व राइटर विंस रुसो (Vince Russo) ने हाल ही में कीथ ली (Keith Lee) की AEW में खराब बुकिंग को लेकर कंपनी पर निशाना साधा है। बता दें, कीथ ली का पिछले महीने AEW में शानदार डेब्यू देखने को मिला था। यह बात किसी से छुपी नहीं है कि कीथ ली WWE में अपनी बुकिंग से खुश नहीं थे और कंपनी द्वारा रिलीज किया जाना कीथ ली के लिए एक तरह से फायदेमंद साबित हुआ।

ऐसा लगा था कि कीथ ली के AEW में आने की वजह से उनके रेसलिंग करियर को सही दिशा मिलेगी। हालांकि, अभी तक कीथ ली को इस कंपनी में मिली बुकिंग से कई लोग खुश नहीं दिखाई दे रहे हैं। विंस रुसो भी इन्हीं में से एक हैं जिन्होंने हाल ही में Sportskeeda के Legion of Raw पर कीथ ली के पिछले हफ्ते AEW Rampage में हुए मैच के बारे में बात करते हुए नाराजगी जाहिर की। बता दें, इस मैच में कीथ ली काफी संघर्ष के बाद जेडी ड्रेक को हरा पाए थे।

पूर्व WCW चैंपियन यह जानना चाहते हैं कि AEW ने WWE द्वारा कीथ ली को लेकर की गई गलतियों से कुछ सीखा है या नहीं। इस इंटरव्यू के दौरान विंस रुसो इस बात से बिल्कुल नाखुश दिखाई दिए कि कीथ ली को पिछले हफ्ते Rampage में जेडी ड्रेक को हराने में 12 मिनट लग गए। इसके साथ ही विंस रुसो ने AEW पर तंज कसते हुए यह सवाल पूछा कि उनलोगों ने WWE द्वारा की गई गलतियों से कुछ सीखा था या नहीं।

पूर्व WWE सुपरस्टार कीथ ली ने AEW Revolution 2022 में फेस ऑफ रेवोल्यूशन मैच में हिस्सा लिया था

Keith Lee @RealKeithLee sends Orange Cassidy INTO ORBIT at last night’s AEW Revolution (03.06.2022) https://t.co/i9Xi3NWGxV

हालांकि, विंस रुसो की बात सही है लेकिन AEW Revolution 2022 में कीथ ली को अच्छी बुकिंग दी गई थी। इस इवेंट में हुए फेस ऑफ रेवोल्यूशन मैच के दौरान कीथ ली का वार्डलॉ और ऑरेंज कैसिडी के साथ शोडाउन देखने को मिला था। यही नहीं, इस मैच के दौरान कीथ ली को अपना टैलेंट दिखाने का भरपूर मौका दिया गया था।

ऐसा लग रहा है कि कीथ ली आने वाले हफ्तों में टीम टैज के साथ फिउड करते हुए दिखाई दे सकते हैं और इस वजह से कीथ ली का पावरहाउस हॉब्स और FTW चैंपियन रिकी स्टार्क्स के साथ ड्रीम मैच देखने को मिल सकता है।


Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now