WWE में Roman Reigns के 2 मौजूदा दुश्मनों के चैंपियनशिप रन को ये फैक्शन करेगा खत्म, दिग्गज ने किया दावा

Pankaj
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Vince Russo: WWE दिग्गज विंस रूसो (Vince Russo) ने इस बार बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि सैमी ज़ेन (Sami Zayn) और केविन ओवेंस (Kevin Owens) अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप को रॉ (Raw) में इम्पीरियम (Imperium) के खिलाफ हार सकते हैं।

8 मई को Raw के एपिसोड में लुडविग काइजर और जियोवानी विंची का मुकाबला ज़ेन और केविन से हुआ था। ये नॉन-टाइटल मैच हुआ था। इस मुकाबले में विंची और काइजर की हार हुई थी। ये एकतरफा मुकाबला नहीं था, ज़ेन और ओवेंस को कड़ी चुनौती मिली थी।

SmackDown में पिछले कुछ महीने सैमी और केविन के लिए अच्छे नहीं रहे हैं। बहुत मेहनत दोनों को करनी पड़ी है। Raw में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। Sportskeeda Wrestling पर बात करते हुए विंस रूसो ने कहा,

लुडविग काइजर और जियोवानी विंची मैच ही नहीं बल्कि गोल्ड भी हासिल करेंगे। गुंथर इंंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन है, इस लिहाज से काइजर और विंची के पास टैग टीम टाइटल्स अच्छे रहेंगे। इम्पीरियम की हार पर चलकर इंडस शेर भी नया कारनामा कर सकते हैं। इम्पीरियम का प्रदर्शन अभी तक मुझे बहुत अच्छा लगा।

youtube-cover

WrestleMania 39 में सैमी जे़न और केविन ओवेंस ने द उसोज़ को हराकर अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप जीती थी। उसोज़ का ऐतिहासिक टाइटल रन खत्म हुआ था। इस वजह से रोमन रेंस भी गुस्से में चल रहे हैं। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में उसोज़ ने सैमी और केविन के ऊपर अटैक भी किया था। मेन इवेंट में सैमी और केविन की वजह से उसोज़ को हार भी मिली थी।

क्या WWE Night of Champions में Roman Reigns को मिलेगी जीत?

Night of Champions का आयोजन 27 मई को सऊदी अरब में होगा। इस शो में बहुत मजा आएगा। रोमन रेंस और सोलो सिकोआ का मुकाबला वहां सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस के साथ होगा। ये अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। इसी दिन रेंस को चैंपियन के रूप में हजार दिन भी पूरे हो जाएंगे। अपने करियर में वो बड़ी उपलब्धि हासिल करेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।