Create

WWE Raw में हुई बहुत बड़ी गलती का दिग्गज ने किया खुलासा, जमकर साधा निशाना

WWE Raw में हुआ बियांका ब्लेयर vs असुका का मैच
WWE Raw में हुआ बियांका ब्लेयर vs असुका का मैच

WWE Raw में असुका (Asuka) और बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) ने सिंगल्स मैच में एक-दूसरे का सामना किया। अब विंस रुसो (Vince Russo) ने WWE द्वारा लगातार एक ही जैसी बुकिंग करने पर सवाल खड़े किए हैं। असुका, बियांका ब्लेयर और बैकी लिंच (Becky Lynch) थ्री-वे मैच में हैल इन ए सेल (Hell in a Cell) में रॉ (RAW) विमेंस चैंपियनशिप के लिए भिड़ेंगी।

रुसो ने कहा, हमें फिर से असुका-ब्लेयर मैच देखने को मिला। मैं काफी ज्यादा कन्फ्यूज हूं। मुझे पता है कि हमारे पास बैकी और असुका तथा असुका और बियांका हैं। क्या हमने यह मैच नहीं देखा था? हम वैसे भी थ्री-वे में जाने वाले हैं तो फिर इस मैच का क्या मतलब है? कम से कम कुछ करिए।

youtube-cover

विंस रुसो ने बताया किस तरह WWE असुका बनाम बियांका ब्लेयर को सुधार सकती थी?

विंस रुसो को पता है कि कैसे किसी कॉन्टेस्ट की हाइप बढ़ाई जाती है क्योंकि हेड राइटर रहते हुए उनका काम ही यही थी। रुसो का कहना है कि WWE असुका और बियांका के बीच के मैच में कोई शर्त जोड़ सकती थी और इसे रोमांचक बना सकती थी। पूर्व WWE राइटर ने कहा कि इसे जीतने वाले को Hell in a Cell में किसी तरह का लाभ दिया जाता। इस मैच को रोमांचक बनाने के लिए कंपनी के पास कई तरीके थे, लेकिन रुसो इस बात से निराश हैं कि कंपनी ने ऐसा कुछ नहीं किया।

उन्होंने कहा, यदि यह थ्री-वे होने वाला था और आप इन्हीं मैचों को लगातार रिपीट किया जाना था तो कम से कम कुछ करना चाहिए। आप इन दो लड़कियों की शुरुआत कहां से कराने वाले हैं और तीसरी लड़की को पांच मिनट का लाभ मिलना चाहिए। वह पांच मिनट तक मैच में एंट्री नहीं लेगी। कम से कम आपको कुछ ऐसा करना चाहिए क्योंकि इस तरह के मैचों का फिर कोई महत्व नहीं रह जाएगा। यदि इसमें किसी तरह का लाभ नहीं दिया जाता है या फिर कुछ ऐसा नहीं किया जाता है तो फिर इन मैचों का मतलब नहीं है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment