Create

WWE में मौजूदा चैंपियंस की बुकिंग को लेकर फूटा दिग्गज का गुस्सा, जमकर की आलोचना

WWE Smackdown में द उसोज से होगा आरके-ब्रो का मैच
WWE Smackdown में द उसोज से होगा आरके-ब्रो का मैच

WWE के पूर्व राइटर विंस रुसो (Vince Russo) ने रॉ (RAW) के हालिया एपिसोड में रिडल (Riddle) द्वारा की गई जिमी उसो (Jimmy Uso) की पिटाई पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। रेड और ब्लू ब्रांड्स के टैग टीम चैंपियंस ने RAW में मुकाबला लड़ा था और रेसलमेनिया (WrestleMania) के बाद शुरु हुई अपनी फिउड को जारी रखा। इस शुक्रवार को स्मैकडाउन (SmackDown) में रिडल और रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) का टैग टीम टाइटल यूनिफिकेशन मैच में द उसोज (The Usos) से सामना होगा।

जिमी और रिडल के बीच हुए मैच के बारे में बारे करते हुए रुसो ने कहा है कि रिडल की इस जीत से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

उन्होंने कहा, रिडल वहां आते हैं और ऑर्टन उनके साथ नहीं रहते हैं, लेकिन उसोज की पूरी टीम मौजूद रहती है। यह चीज स्वीकार करने लायक नहीं हैं। यह कहीं से भी स्वीकार करने लायक नहीं है। आपको ये सारी ढीली चीजें कवर करनी चाहिए। दोनों उसोज की मौजूदगी में रिडल को जीत मिल जाती है। ऐसे में उन्हें ऑर्टन की जरूत किसलिए है? क्या यह अलग तरीके से नहीं हो सकता था?

youtube-cover

WWE WrestleMania Backlash में भी हुई थी रिडल और द उसोज की भिड़ंत

Roman Reigns spears Riddle and picks up the win for The Bloodline at WrestleMania Backlash. #WMBlacklash https://t.co/ebngaKh6Ha

द ब्लडलाइन और आरके-ब्रो की फिउड अब तक शानदार रही है। WrestleMania 38 के बाद RAW में इस राइवलरी की शुरुआत हुई थी जब रोमन रेंस ने घोषणा की थी कि ब्लडलाइन को गोल्ड चाहिए। द उसोज ने बाद में रिडल और रैंडी को यूनिफिकेशन मैच के लिए चैलेंज किया था। WrestleMania Backlash में दोनों टीमों की भिड़ंत होनी थी, लेकिन बाद में इसे छह लोगों के टैग टीम मैच में बदल दिया गया था।

रोमन ने रिडल को पिन करते हुए अपनी टीम को मैच जिताया था। रिडल ने जे और जिमी उसो का सिंगल्स मुकाबले में भी सामना किया है। पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन ने दोनों ही मौकों पर जीत हासिल की। इस हफ्ते RAW में ऑर्टन की गैरमौजूदगी में एक बार फिर जीत हासिल करके रिडल ने बड़ा संदेश दिया है। अब यह देखना होगा कि आने वाले SmackDown के एपिसोड में किस टीम का दबदबा रहने वाला है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment