Create
Notifications

"अंडरटेकर की WrestleMania स्ट्रीक को तोड़ने के लिए ब्रे वायट को बुक करना चाहिए था"- WWE दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान
PANKAJ

अंडरटेकर (Undertaker) की WWE रेसलमेनिया (WrestleMania) स्ट्रीक को ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने तोड़ा था। पूर्व WWE राइटर और दिग्गज विंस रूसो ने कहा कि WWE ने अंडरटेकर की स्ट्रीक को तोड़ने के लिए ब्रे वायट (Bray Wyatt) को बुक करना चाहिए था। साल 1991 से 2013 तक अंडरटेकर की WrestleMania में 21 मैचों की विनिंग स्ट्रीक रही थी। साल 2014 में लैसनर ने इस स्ट्रीक को खत्म किया था।

WWE से निकाले गए ब्रे वायट को लेकर बड़ा बयान सामने आया

WrestleMania 31 में ब्रे वायट और अंडरटेकर के बीच मैच हुआ था। अंडरटेकर ने ब्रे वायट को इस सिंगल मैच में हरा दिया था। Sportskeeda Wrestling से बात करते हुए विंस रूसो ने ब्रे वायट को लेकर बड़ा बयान दिया। विंस रूसो ने कहा,

बिना किसी शक के मैं ये कहूंगा। अगर ब्रे वायट को अच्छे से बुक किया गया होता तो शायद वो WWE के अगले अंडरटेकर बन सकते थे। इस चीज़ को लेकर मेरे दिमाग में कोई शक नहीं है। ब्रे वायट ने WWE में आने के बाद जो किया वो कोई नहीं कर सकता है। WrestleMania में टेकर की स्ट्रीक को तोड़ने के लिए ब्रे वायट को बुक करना चाहिए था। ब्रे वायट ये डिजर्व करते थे। ये पासिंग द टॉर्च मोमेंट होता। अगला अंडरटेकर बनने का हर टूल ब्रे वायट के पास था।

youtube-cover

WWE ने इस साल जुलाई में ब्रे वायट को रिलीज कर दिया था। WWE द्वारा लिए गए इस निर्णय से कोई भी खुश नजर नहीं आया। ब्रे वायट के जाने के बाद फैंस ने उनकी वापसी के चैंट्स भी लगाए थे। ब्रे वायट ने अभी तक किसी कंपनी में अपना डेब्यू नहीं किया है। कई बार सोशल मीडिया के जरिए वो अपनी वापसी को टीज कर चुके हैं। शायद AEW की तरफ ब्रे वायट अब रूख कर सकते हैं। अगले साल AEW के किसी बड़े इवेंट में ब्रे वायट का धमाकेदार डेब्यू हो सकता है। अभी तक इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। ब्रे वायट जल्द ही अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज देंगे। वैसे रिलीज होने के बाद से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव ब्रे वायट नजर आ रहे हैं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...