Create

WWE Raw में Roman Reigns के ऑफ-स्क्रिप्ट जाने का दिग्गज ने बताया कारण, किया बड़ा खुलासा

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
reaction-emoji
Subham Pal

Roman Reigns: WWE Raw में इस हफ्ते रोमन रेंस (Roman Reigns) द्वारा थ्योरी (Theory) का मजाक उड़ाने को लेकर दिग्गज विंस रूसो ने अब प्रतिक्रिया दी है। बता दें, इस हफ्ते Raw में वापसी के बाद रोमन रेंस का सैगमेंट देखने को मिला था और इस सैगमेंट के दौरान रोमन ने थ्योरी को सलाह दी थी कि उनके पिता अब शो का हिस्सा नहीं हैं इसलिए उन्हें अच्छे से व्यवहार करना चाहिए।

youtube-cover

रोमन रेंस का यह कमेंट विंस मैकमैहन के लिए था जो कि हाल ही में रिटायर हुए हैं और वो ऑन-स्क्रीन थ्योरी के मेंटर थे। Sportskeeda Wrestling के Legion of Raw पर बात करते हुए विंस रूसो ने अटकलें लगाईं कि रोमन रेंस WWE में थ्योरी के साथ काम नहीं करना चाहते हैं इसलिए वो ऑफ-स्क्रिप्ट चले गए थे। उन्होंने कहा-

"मैं सोचता हूं कि यह ऑफ- स्क्रिप्ट हो सकता है। यह मजाकिया है क्योंकि आप जानते हैं कि हम रोड डॉग के साथ शो करते हैं और आपने सुना जब ब्रॉक लैसनर, जिंदर महल के साथ काम नहीं करना चाहते थे। उन्होंने बताया कि क्या हुआ था। आपको लगता है कि रोमन, थ्योरी के साथ काम करना चाहते हैं?

उन्होंने उस वक्त का भी जिक्र किया जब ब्रॉक लैसनर ने जिंदर महल के साथ काम करने से इनकार कर दिया था और इस वजह से जिंदर से WWE चैंपियनशिप वापस ले ली गई थी।

रोमन रेंस इस हफ्ते WWE Raw में एक्शन में दिखाई दिए

Exactly where I need to be. https://t.co/TVztd4Ut4K

रोमन रेंस 10 महीनों में पहली बार इस हफ्ते Raw में कम्पीट करते हुए दिखाई दिए थे। बता दें, रोमन रेंस ने द उसोज के साथ मिलकर सिक्स-मैन टैग टीम मैच में रिडल & स्ट्रीट प्रॉफिट्स की टीम का सामना किया था। इस मैच में रोमन रेंस ने रिडल को स्पीयर लगाते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई थी।

इस मैच के बाद सैथ रॉलिंस ने आकर रिडल पर जबरदस्त हमला कर दिया था। बता दें, इस साल SummerSlam में रिडल vs सैथ रॉलिंस मैच देखने को मिलने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...