Create

"ऐसा पहले कभी भी नहीं हुआ"- मौजूदा चैंपियन की बुकिंग को लेकर WWE पर जबरदस्त तरीके से फूटा दिग्गज का गुस्सा 

डेमिएन प्रीस्ट को हराते हुए फिन बैलर ने जीता था यूएस चैंपियनशिप
डेमिएन प्रीस्ट को हराते हुए फिन बैलर ने जीता था यूएस चैंपियनशिप

WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन फिन बैलर (Finn Balor) के लिए हालिया रॉ (RAW) काफी कठिन रहा था। बैलन ने वन-ऑन-वन मैच में डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) का सामना किया था और इस मैच के लिए ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) कमेंट्री करते नजर आए थे। मैच शुरु होने के बाद थ्योरी ने इसमें दखल भी दिया था।

बैलर ने थ्योरी के ऊपर तो अटैक किया, लेकिन उनका ध्यान भटकने का फायदा उठाते हुए प्रीस्ट ने मैच जीत लिया था। मैच के बाद थ्योरी ने भी बैलर पर करारा प्रहार किया और उन्हें चित करने के बाद उनके साथ सेल्फी ली। विंस रुसो ने अब बैलर को बुक करने के तरीके को लेकर WWE के प्रति नाराजगी जाहिर की है। पूर्व WWE हेड राइटर का कहना है कि बैलर को टाइटल जीते तीन हफ्ते हो गए हैं, लेकिन इसके बाद हर सैगमेंट में उनकी पिटाई हुई है।

उन्होंने कहा, मैं शर्त लगा सकता हूं कि यदि आप RAW के 25 साल के इतिहास को देखेंगे तो उन्होंने किसी भी बेबीफेस के साथ ऐसा नहीं किया है। हमने पिछले हफ्ते इसके बारे में बात की थी। एक बेबीफेस टाइटल जीतता है और वे उसे चमकने का मौका नहीं देते हैं। लगातार तीन हफ्तों से उन्हें कमजोर दिखाया जा रहा है। मुझे नहीं लगता कि यह कभी किया गया है।

WWE में फिन बैलर को बचाने के लिए विंस रुसो ने दिया ये सुझाव

रुसो का मानना है कि मैचों में हल्का बदलाव करके WWE अपने चैंपियन को बचा सकती थी।

उन्होंने कहा, क्यों नहीं ऑस्टिन थ्योरी एनाउंस डेस्क से जाते हैं और रिंग में प्रवेश करते हैं और तभी पैट मैकेफी आ जाते। मैं लगभग देख सकता हूं कि फिन बैलर अपनी रिलीज की मांग कर सकते हैं। हमारे पास आपके लिए बड़े प्लान हैं। हम यूएस चैंपियनशिप आपको देने वाले हैं, लेकिन फिर उनके साथ ऐसा किया गया। अब यहीं पर फिन बैलर को कहना चाहिए कि हम यहां क्या कर रहे हैं?

रुसो ने यहां तक कह दिया है कि अब समय आ गया है कि बैलर कंपनी में अपने भविष्य के बारे में सोचना चाहिए। हालांकि देखना होगा कि आने वाले समय में WWE किस तरह से बैलर को बुक करती है और क्या उन्हें इस साल उनका WrestleMania मोमेंट मिलता है या नहीं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment