WWE में 38 साल के रेसलर की बुकिंग से गुस्सा हुआ दिग्गज, कंपनी के ऊपर लगाए गंभीर आरोप

Pankaj
WWE सुपरस्टार को लेकर आई खास प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार को लेकर आई खास प्रतिक्रिया

Vince Russo: WWE दिग्गज विंस रूसो (Vince Russo) ने हाल ही में NXT में वापसी के दौरान बैरन कॉर्बिन (Baron Corbin) के अपने लोन वुल्फ कैरेक्टर में वापस आने के बारे में खुलकर बात की।

कॉर्बिन के लिए WWE मेन रोस्टर में पिछले कुछ साल खास नहीं रहे हैं। उनकी बुकिंग अच्छी नहीं रही। इस पर कई दिग्गज अपनी बात रख चुके हैं। उन्होंने पिछले कुछ सालों में टीवी पर कॉन्स्टेबल कॉर्बिन, हैप्पी कॉर्बिन, किंग कॉर्बिन और कई अन्य कैरेक्टर्स पर काम किया। हालांकि उनका सबसे सफल कैरेक्टर द लोन वुल्फ का रहा, जिसे वो 27 जून को NXT गोल्ड रश में कार्मेलो हेस के खिलाफ अपने मैच के दौरान वापस लाए। कॉर्बिन मुकाबला जीत नहीं पाए लेकिन उन्होंने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया।

Sportskeeda Wrestling पर बात करते हुए विंस रूसो ने बैरन के कैरेक्टर में बदलाव के बारे में बात की। रूसो इसके बारे में बहुत आशावादी नहीं थे। उन्होंने कहा कि WWE उनके गिमिक में फिर से बदलाव करके उन्हें परेशान कर रहा है।

यह मैंने आज देखा। मुझे नहीं पता कि आपने इसे देखा है या नहीं। क्या आपने देखा कि हम द लोन वुल्फ कॉर्बिन पर वापस आ गए हैं? जैसे क्या यह पसली है? यह उस आदमी पर पूरी तरह से पसली है।

youtube-cover

WWE सुपरस्टार बैरन कॉर्बिन को लेकर डच मेंटल भी गुस्से में दिखे थे

पिछले महीने Sportskeeda Wrestling पर बात करते हुए डच मेंटल ने भी कॉर्बिन को लेकर बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था,

मैं उन्हें अब नहीं देखना चाहता हूं। जब कॉर्बिन स्क्रीन पर होते हैं, तो व्यक्तिगत रूप से उनके खिलाफ कुछ भी नहीं होता, लेकिन तभी मैं जाता हूं और पीने के लिए कुछ ले आता हूं या कुछ और करता हूं क्योंकि जब तक मैं वापस नहीं आऊंगा तब तक यह बस एक मिनट में खत्म हो जाएगा और हो सकता है विज्ञापन खत्म हो जाएगा और हम शो जारी रखेंगे।

WWE को बैरन की बुकिंग पर अब ध्यान देना होगा। NXT में भी उन्हें तगड़ा पुश देना चाहिए। अगर ऐसा नहीं हुआ तो फिर उनका करियर खत्म हो सकता है। अब देखना होगा कि कंपनी ने उनके लिए आगे क्या प्लाना बनाया होगा।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now