WWE दिग्गज ने Roman Reigns और Triple H के बीच तगड़ी फ्यूड को बुक करने का किया आग्रह, बयान सुनकर चौंक जाएंगे आप

Pankaj
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Roman Reigns: WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) का टाइटल रन अभी तक शानदार रहा। 980 दिन से ज्यादा उन्हें चैंपियन के रूप में हो गए। बहुत जल्द कंपनी को नया वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन भी मिल जाएगा। ब्लू ब्रांड के एपिसोड में इस हफ्ते रेंस वापसी करेंगे। खैर WWE दिग्गज विंस रूसो (Vince Russo) ने अब बड़ा बयान दिया है।

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर रोमन रेंस की कड़ी पकड़ और उनके पार्ट टाइम शेड्यूल ने कंपनी को रेड ब्रांड के लिए एक नए टाइटल को लाने के लिए मजबूर किया है। ट्रिपल एच ने कहा था कि वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप लगातार डिफेंड की जाएगी। Sportskeeda पर बात करते हुए विंस रूसो ने SmackDown के एपिसोड को लेकर कहा,

मुझे वास्तविकता के साथ जाना है। मैं चाहता हूं कि रोमन रेंस को ट्रिपल एच को पुकारना होगा, उन्हें प्रोमो कट करना होगा, हंटर को कहना होगा कि हमारे पास दो नेटर्वक हैं, और दोनों नेटवर्क एक चैंपियन का प्रतिनिधित्व चाहते हैं, और ऐसा लगता है कि जितनी अधिक ये स्ट्रीक जारी है, उतना ही आप ब्रॉक लैसनर के व्यक्तित्व को अपना रहे हैं। आप जितना पार्ट टाइम सुपरस्टार बनते जा रहे हैं उससे क्या होगा? नेटवर्क के साथ इस तरह काम नहीं हो सकता है। इस तरह ट्रिपल एच और रोमन के बीच बहस हो सकती है। यहां से एक स्टोरी भी तैयार की जा सकती है।

youtube-cover

WWE SmackDown में Roman Reigns की होगी धमाकेदार एंट्री

SmackDown में वापसी के बाद रोमन रेंस का अगला कदम क्या होगा ये किसी को नहीं पता है। उनके प्रतिद्वंदी को लेकर भी अभी तक कोई बात सामने नहीं आई है। फैंस इस चीज को जानने के लिए उत्सुक है। कंपनी ने कुछ ना कुछ तगड़ा प्लान जरूर बनाया होगा। Night of Champions का आयोजन 27 मई को सऊदी अरब में होगा। इस दिन रेंस को चैंपियन के रूप में एक हजार दिन पूरे हो जाएंगे। अपने करियर में वो बहुत बड़ी उपलब्धि हासिल कर लेंगे। रेंस अपने भाइयों को लेकर भी इस बार अपनी बात रख सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now