Create

Roman Reigns के बाद अब फेमस टिक-टॉक स्टार ने WWE दिग्गज Edge की धांसू नकल की, देखें वायरल वीडियो

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस की नकल इबुकादिकेह ने की थी
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस की नकल इबुकादिकेह ने की थी
reaction-emoji
Bharat kumar

Edge: टिकटॉक स्टार इबुकादिकेह एक बार फिर चर्चा में आ गए है। आपको याद होगा कुछ महीने पहले इबुकादिकेह ने WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns), द उसोज और पॉल हेमन की एंट्री की जबरदस्त नकल की थी। इनका वीडियो बहुत वायरल हुआ था। खुद रोमन रेंस ने इसकी तारीफ की थी। अब इबुकादिकेह ने WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज (Edge) की एंट्री कर तहलका मचा दिया है। दिग्गज ऐज जिस अंदाज में रिंग में आते हैं कुछ वैसा ही इबुकादिकेह ने किया है। फैंस उनकी इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं।

WWE दिग्गज ऐज का खास वीडियो हुआ वायरल

वैसे इबुकादिकेह ने कई सुपरस्टार्स की एंट्री की नकल इससे पहले की थी। इनमें से कुछ बहुत ज्यादा वायरल हुई थी। विंस मैकमैहन, रोमन रेंस, स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन और जॉन सीना की नकल भी वो कर चुके हैं। WWE सुपरस्टार्स ने इबुकादिकेह की इन वीडियो को बहुत पसंद किया।

इबुकादिकेह का ऐज की एंट्री वाला वीडियो अब बहुत वायरल हो रहा है। ऐज जब एंट्री करते हैं तो बहुत एनर्जी में रहते हैं। उनकी एंट्री के वक्त पायरो भी फैंस को देखने को मिलता है। आप सभी को पता है कि ऐज की एंट्री बहुत ही तगड़ी WWE में मानी जाती है। ऐज बैरिकेड पर जाकर फैंस को शानदार अंदाज में निहारते हैं। आज तक ऐज की नकल कोई नहीं कर पाया लेकिन इबुकादिकेह ने ये कर दिखाया है। एकदम ऐज की तरह ही इबुकादिकेह ने एंट्री कर सभी को अपना दीवाना बना दिया है।

THE RATED R SUPERSTAR EDGE WWE ENTRANCE BE LIKE 🤘🏿@EdgeRatedR @TheBethPhoenix @WWE @btsportwwe @luchalibreonlin @WWEUniverse @WWERecruit https://t.co/eQf6N9Ewn0

ऐज की पत्नी बैथ फीनिक्स की नजर इबुकादिकेह की इस वीडियो पर पड़ी। उन्होंने इबुकादिकेह की जमकर तारीफ की।

THAT WALK!! 👏 👏 twitter.com/ebukadikeh1/st…

रोमन रेंस की जब एंट्री की नकल इबुकादिकेह ने की थी तब पॉल हेमन ने उनकी तारीफ की थी। इसके बाद इबुकादिकेह बहुत खुश हो गए थे। उन्होंने पॉल हेमन को धन्यवाद दिया था। इबुकादिकेह के फॉलोअर्स भी अब बहुत हो गए हैं। इबुकादिकेह लगातार WWE सुपरस्टार्स की एंट्री की नकल करते रहते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...