Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

SummerSlam 2010 में टीम सीना और नेक्सस के बीच हुए मैच के असली प्लान का खुलासा हुआ

Ankit Kumar
ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:29 IST
Advertisement






वेड बैरेट ने हाल ही में समरस्लैम 2010 में टीम जॉन सीना और नेक्सस के बीच हुए मैच के असली प्लान के बारें में खुलासा किया। वेड ने इस बात का खुलासा किया कि इस मैच में नेक्सस को टीम सीना के खिलाफ मैच जीतने के लिए बुक किया गया था, लेकिन आखिरी समय में विंस मैकमैहन ने मैच के प्लान को बदल दिया।


इनसाइड द रोप्स पर बात करते हुए वेड बैरेट ने कहा कि, ' हमें एक साइड बुलाकर WWE रोड एजेंट एरन एंडरसन ने कहा कि इस मैच के अंत में जो तीन लोग हमारे लिए है जिसमें वह और जस्टिन गेब्रियल है जो सीना के खिलाफ होंगे, और फिर सीना उन्हें हरा देंगे. मुझे लगा कि वह शायद हमारी प्रतिक्रिया को देखने के लिए मजाक कर रहे हैं, लेकिन थोड़ी देर बाद हम समझ गए की वह मजाक नहीं कर रहें है.यह वाकई काफी गंभीर बात थी.'


बैरेट ने साथ ही यह भी कहा कि नेक्सस टीम के रैसलर्स इस फैसले को लेकर विंस मैकमैहन के पास गए, लेकिन उनसे कहा गया कि समरस्लैम की हैप्पी हैंडिग के लिए अब फैसला हो चुका है।


आपको बता दें कि जब से नेक्सस ने मेन रोस्टर पर शुरुआत की तब से वह सबसे ज्यादा डरे हुए ग्रुप्स में से एक थे, लेकिन समरस्लैम पर वह टीम सीना के खिलाफ इकट्ठे हुए और उन्होंने स्पीड पकड़ी, हालांकि वह टीम सीना से हार गए।


बात करें इस मैच की तो बहुत कम ही लोग ऐसे थे जो टीम सीना की नेक्सस पर जीत के फैसले से समहत थे. हमें लगता है कि यह काफी भयानक निर्णय था, क्योंकि जो रैसलर एक समय पर स्थिर थे वह इसके बाद कभी स्थिर नहीं हुए।


इसके अलावा द शील्ड जिसमें सिर्फ तीन लोगों का ग्रुप था, जिनका प्रभाव डेब्यू पर नेक्कस की ही तरह था, हालांकि उन्हें बड़ी ही शानदार तरह से बुक किया गया और ग्रुप के तीनों मेंबर वर्ल्ड चैंपियन बनें। शायद WWE ने नेक्सस के साथ की हुई गलती को सुधार कर ऐसा किया था।


इसमें कोई शक नहीं है मैच जीतने वाली टीम सीना की इस तरह से बुंकिग होगी। बहुत सारे पूर्व और वर्तमान रैसलरों ने भी फैसले की आलोचना की। इस फैसले की सार्वजनिक रुप से भी काफी आलोचना हुई। हमें लगता है कि WWE को शायद इस बात का अंदाजा नहीं था, कि उनके हाथ में क्या है।


लेखक: सौमल्या मित्रा, अनुवादक: अंकित कुमार






Published 19 Aug 2017, 11:36 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit