Create

WWE के पूर्व चैंपियन ने नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया, सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी बड़ी खुशखबरी

wade barrett new deal wwe
WWE के पूर्व चैंपियन ने नई डील साइन की

Wade Barrett: WWE में एक इन-रिंग परफॉर्मर के तौर पर वेड बैरेट (Wade Barrett) ने अपना आखिरी मैच साल 2016 में लड़ा था। वो इस समय NXT में एक कमेंटेटर के तौर पर काम कर रहे हैं और बैरेट ने जानकारी देते हुए कहा है कि उन्होंने कंपनी के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है।

एक एक्टिव इन-रिंग परफॉर्मर होते हुए बैरेट एक समय पर द नेक्सस के लीडर हुआ करते थे और अपने करियर में 5 बार आईसी चैंपियन भी बने। अब BT Sport को दिए इंटरव्यू में बैरेट ने कंपनी के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करने की पुष्टि करते हुए कहा,

"मेरी वापसी को जल्द ही 2 साल पूरे हो रहे हैं। मेरा कॉन्ट्रैक्ट असल में समाप्त होने वाला था, लेकिन अब मैंने नई डील पर साइन कर दिए हैं। 2 साल बीत चुके हैं और मैं अपने काम को लेकर खुश हूं। मैंने अगस्त 2020 में वापसी की थी और अब नई डील साइन कर ली है। मैं WWE के साथ जुड़ा रहकर और NXT में अपने काम से बहुत खुश हूं। यहां का वातावरण मुझे बहुत पसंद है।"
🚨 TWO MORE YEARS OF @StuBennett 🚨"Last week I agreed a new deal, I'm very happy to be staying around with WWE and in my role in #WWENXT" https://t.co/bLOO4u7Ftu

वेड बैरेट की नई डील पर WWE फैंस का रिस्पॉन्स

हालांकि बैरेट ने WWE में अधिकांश समय एक हील सुपरस्टार की भूमिका निभाई, लेकिन एक कमेंटेटर के तौर पर उन्होंने अपने फैनबेस में काफी इजाफा किया है और फैंस ने उनके कमेंट्री वर्क की खूब सराहना भी की।

@btsportwwe @StuBennett Fantastic news! Love him on commentary! 👏

"इस खबर से बहुत खुश हूं। उनका कमेंट्री वर्क मुझे बहुत पसंद है।"

@btsportwwe @StuBennett I think we can all agree he's killing it in nxt

"इस बात से हम सब सहमत हो सकते हैं कि बैरेट NXT में बहुत अच्छा कर रहे हैं।"

@btsportwwe @StuBennett Nice glad to keep you around Stu.

"आपके WWE में बने रहने से खुश हूं।"

@btsportwwe @StuBennett The power of Toxic Attraction! Lol jk, this is great news as he's been fantastic on commentary. 👏👏 #WWENXT

"टॉक्सिक एट्रेक्शन की पावर। नहीं, मैं मजाक कर रहा हूं, ये मेरे लिए बहुत अच्छी खबर है और उनका कमेंट्री वर्क शानदार रहा है।"

put him with mcafee & cole on commentary when the draft comes around please @WWE twitter.com/btsportwwe/sta…

"मेरी सलाह है कि ड्राफ्ट के बाद उन्हें पैट मैकेफी और माइकल कोल के साथ काम करने का मौका दिया जाए।"

फिलहाल ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे पूर्व NXT चैंपियन को अपना कमेंट्री वर्क ज्यादा अच्छा लग रहा है और शायद ही इन-रिंग रिटर्न करें। फिर भी देखना दिलचस्प होगा कि WWE उन्हें रिंग में वापस ला पाती है या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment