जब Roman Reigns समेत कई फेमस WWE Superstars ने जबरदस्त तरीके से बोले थे बॉलीवुड के यादगार डायलॉग्स, देखें मजेदार वीडियो 

WWE
WWE के इन सुपरस्टार्स कैसे बोले बॉलीवुड के डायलॉग्स?

WWE: WWE सुपरस्टार्स भारत को बेहद पसंद करते हैं फिर चाहे वो यहां का खाना हो, कल्चर हो या फिर यहां की यादगार जगह। भारतीय फिल्मों के मुरीद हॉलीवुड में भी हैं और WWE सुपरस्टार्स भी इससे अछूते नहीं हैं। यही वजह है कि जब 4 साल पहले WWE Now इंडिया की होस्ट ने रेसलर्स से कुछ बॉलीवुड के डायलॉग्स को बोलने के लिए कहा तो वो मना नहीं कर सके।

हम सबने अमजद खान साहब, अमरीश पुरी जी और कई फिल्मों के डायलॉग्स की मिमिक्री खुद की है। इन्हें बोलने का प्रयास करना ही अपने आप में एक बड़ा काम है क्योंकि आप एक बड़े डायलॉग को बोलने का प्रयास कर रहे हैं और आप उसमें कोई गलती नहीं करना चाहेंगे।

आपको जानकर हैरानी होगी कि WWE के कई प्रमुख स्टार्स भी बॉलीवुड के फेमस डॉयलॉग्स को टाई कर चुके हैं और जिस तरह उन्होंने बोला वो आपको भी सुनना चाहिए। WWE Now India ने चार साल पहले WWE सुपरस्टार्स के साथ यह मजेदार सैगमेंट किया था और सभी स्टार्स ने फैंस का दिल भी जीता। रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस, शार्लेट फ्लेयर, न्यू डे, स्टैफनी मैकमैहन ने इसमें शिरकत की।

WWE सुपरस्टार्स ने किस तरह बोले बॉलीवुड के डायलॉग्स?

गेलिन मेंडोजा ने जब रोमन रेंस से मोगैंबो खुश हुआ बोलने के लिए कहा तो वो उसे ऐसे बोल गए जैसे उन्होंने ही इस डायलॉग को लिखा हो। यही हाल लेसी एवंस का भी था जिन्होंने राउडी राठौर के मशहूर डायलॉग 'जो मैं बोलता हूँ वो मैं करता हूँ, जो मैं नहीं बोलता वो मैं डेफिनेटली करता हूँ' को बेहद अच्छे तरह से बोला। स्टैफनी मैकमैहन ना सिर्फ WWE में एक कमांडिंग पोजीशन पर हैं बल्कि बॉलीवुड के डायलॉग्स पर भी उनकी बड़ी पकड़ है।

उन्होंने दंगल फिल्म के एक प्रमुख डायलॉग 'गोल्ड तो गोल्ड होता है, छोरा लावे या छोरी' को बेहद सरलता से बोल दिया और यही हाल शार्लेट फ्लेयर का भी था जो स्टैफनी के द्वारा बोले गए हिंदी के डायलॉग को बोलते हुए बेहद खुश और ऊर्जा से परिपूर्ण थीं। न्यू डे की टीम रिंग में तो अच्छी है ही लेकिन डायलॉग्स को बोलने में भी उनका कोई मुकाबला नहीं है।

बिग ई, ज़ेवियर वुड्स और कोफी किंग्सटन ने शहंशाह फिल्म के प्रचलित डायलॉग 'रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप होते हैं, नाम है शहंशाह' को एक ट्विस्ट के साथ बोला क्योंकि गेलिन ने अंतिम पलों में उसमें बदलाव कर दिया था। ये बदलाव देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

WWE को भारत में काफी ज्यादा फॉलो किया जाता है और इस समय WWE में भारत के कई सुपरस्टार्स मौजूद हैं। यह वीडियो देखकर आपको भी काफी ज्यादा मजा आएगा और इसे जरूर देखना चाहिए।

youtube-cover