Create

WWE दिग्गज Undertaker की एक छोटे फैन ने उतारी नकल, वीडियो देखकर आपकी छूट जाएगी हंसी

WWE दिग्गज अंडरटेकर का जलवा अभी भी जारी
WWE दिग्गज अंडरटेकर का जलवा अभी भी जारी
reaction-emoji
Bharat kumar

Undertaker: WWE से अंडरटेकर (Undertaker) रिटायर हो चुके हैं लेकिन अभी भी बाहर उनका जलवा सब जगह नजर आता है। WWE ने इस बार इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है जिसे देखकर आपको मजा भी आएगा और हंसी भी आएगी। इस वीडियो में एक बच्चे ने अंडरटेकर की जबरदस्त नकल की है। WWE ने कैप्शन में भी लिखा है कि अंडरटेकर और फैमिली डिनर का परफेक्ट कॉम्बिनेशन। WWE ने मजाकिया तौर पर इस वीडियो को पोस्ट किया है।

WWE दिग्गज अंडरटेकर का मजाकिया वीडियो पोस्ट किया गया

दरअसल वीडियो में दिख रहा है कि एक फैमिली डिनर कर रही है। एक बच्चे ने अंडरटेकर का मुखौटा लगाया है। आपने देखा होगा जब अंडरटेकर रिंग में आते थे तो उनके पीछे जबरदस्त पायरो नजर आता था। ऐसा लगता था कि जैसे पीछे आग जल रही हो। कुछ ऐसा ही यहां भी देखने को मिला। इस बच्चे के पीछे कुक ने कुछ डाला और आग जल गई। इसके बाद बच्चे ने अंडरटेकर की नकल की और रेस्ट इन पीस कहा। इस वीडियो में अंडरटेकर का एंट्रेंस म्यूजिक और कमेंट्री भी डाली गई है।

अंडरटेकर को इस साल WWE ने हॉल ऑफ फेम में शामिल किया था। उस समय सभी फैंस भावुक हो गए थे। यहां तक की WWE के पूर्व चेयरमैन विंस मैकमैहन भी काफी भावुक नजर आए थे। अंडरटेकर ने जो WWE में हासिल किया वो शायद आगे कोई नहीं कर सकता है। लगभग 30 साल तक वो WWE में रहे और अपने फैंस को एंटरटेन किया। आज भी रिंग में उन्हें याद किया जाता है।

अंडरटेकर ने रिटायरमेंट ले लिया लेकिन अभी भी फैंस उम्मीद कर रहे हैं क्या पता वो कभी रिंग में एक अंतिम मैच लड़ने आएंगे। हालांकि ऐसा मुश्किल लग रहा है। अंडरटेकर खुद कह चुके हैं कि रिंग में उनका काम अब खत्म हो गया है। WWE में फैंस को सरप्राइज मिलते रहते हैं। क्या पता अंडरटेकर कभी रिंग में आकर फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दें।

🚨 SECOND SHOW ADDED 🚨Due to unprecedented demand, a second @undertaker 1 deadMAN SHOW has been added at 2:30 PM on Friday, Sept. 2, at @New_Theatre in Cardiff, Wales, ahead of #WWECastle! @visitwalesTickets available tomorrow! 👉 ms.spr.ly/6013jjMNZ https://t.co/4qbE0FLPge

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...