WCW लैजेंड का 56 साल की उम्र में हुआ निधन, WWE दिग्गज ने इमोशनल पोस्ट करते हुए दुख किया जाहिर 

आइस ट्रेन WWE का हिस्सा नहीं बन पाए
आइस ट्रेन WWE का हिस्सा नहीं बन पाए

WWE: पूर्व WCW लैजेंड आइस ट्रेन (Ice Train) का हाल ही में निधन हो गया। अब WWE हॉल ऑफ फेमर डायमंड डैलस पेज (Diamond Dallas Page) ने इमोशनल पोस्ट करते हुए अपना दुख जाहिर किया है। बता दें, आइस ट्रेन ने 7 जुलाई 1993 को Worldwide में अपना WCW डेब्यू करते हुए हैंडीकैप मैच में दो लोकल रेसलर्स को हराया था। साल 2001 में WWE द्वारा WCW खरीदे जाने के कुछ समय बाद ही दिवंगत सुपरस्टार ने संन्यास ले लिया था।

डायमंड डैलस पेज सालों से आइस ट्रेन के दोस्त रहे हैं। उन्होंने हाल ही ट्रेन के निधन पर दुख जताते हुए इमोशनल पोस्ट किया।

"मुझे सुनकर काफी दुख हुआ, मेरे करीबी दोस्तों में से एक चले गए। हारोल्ड ह्यूज उर्फ आइस ट्रेन उर्फ स्मूथ वॉरियर थे और वो सबसे दयालु लोगों में से एक थे। हमारी 30 साल लंबी दोस्ती हंसी और भाईचारे से भरी हुई है। हमने हमेशा एक-दूसरे का साथ दिया। हमारा परिवार एक परिवार है।"

उन्होंने आगे कहा,

"हम दोनों की सबसे यादगार घटना वो थी जब हम दोनों ने इनर सिटी में जाकर गरीब परिवारों को क्रिसमस को बेहतर तरीके से सेलिब्रेट करने में मदद की थी। हम अपने फेवरेट क्रिसमस आउटफिट्स पहनकर खुशियां बांटने गए थे। मैंने पेज और मेरी शादी के दौरान H & मेरी मां की एक फेवरेट तस्वीर भी शामिल की थी। मैं अगले हफ्ते एक ट्रिब्यूट वीडियो पोस्ट करने वाला हूं। मुझमे अभी यह करने की ताकत नहीं है। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे मेरे भाई। आपको मिस किया जाएगा लेकिन कभी भुलाया नहीं जाएगा।"

Ice Train ने WCW के बाद WWE जॉइन क्यों नहीं किया?

WWE द्वारा WCW को साल 2001 में खरीदे जाने के बाद विंस मैकमैहन ने उन्हें अपनी कंपनी जॉइन करने का ऑफर दिया था। हालांकि, उन्होंने यह ऑफर स्वीकार करने के बजाए रिटायरमेंट ले लिया था। आइस ट्रेन ने साल 2020 में Sportskeeda के UnSKripted Live Q&A सेशन पर WWE जॉइन ना करने का कारण बताते हुए कहा था,

"मैंने विंस का ऑफर दो बार ठुकराने के बाद रिटायरमेंट ले लिया था। इसके दो महीने पहले मेरे पास विंस के पास जाने का मौका था। हालांकि, मैंने ऐसा नहीं करने का फैसला किया क्योंकि मैं बिजनेस को प्यार करना जारी रखना चाहता था। मैं बिजनेस से करीब 20 सालों से दूर हूं लेकिन इसे अभी भी प्यार करता हूं। यह अच्छी जगह है जहां भाईचारे की कोई कमी नहीं है।"