WWE यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns ने Hobbs & Shaw फिल्म में कौन सा किरदार निभाया था?

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस हॉब्स & शॉ फिल्म में किया था काम
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस हॉब्स & शॉ फिल्म में किया था काम

WWE में मौजूदा समय में रोमन रेंस (Roman Reigns ) अपने सबसे बड़े दुश्मन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के साथ टॉप सुपरस्टार्स (Superstars) में से एक हैं। रोमन रेंस ने WWE में सबसे टॉप पर जगह बनाई है। वो इस समय यूनिवर्सल चैंपियन भी हैं, जिसे उन्होंने साल 2020 में जीता था।

WWE में कामयाबी पाने के साथ-साथ रोमन अपने कज़िन ब्रदर द रॉक के साथ हॉलीवुड में भी सफलता हासिल की है। रोमन रेंस 2019 में Fast & Furious की फ्रेंचाइज़ी फिल्म ‘Hobbs & Shaw’ का हिस्सा रह चुके हैं। आइए जानते हैं की इस फिल्म में रोमन की क्या भूमिका थी।

Hobbs & Shaw में रोमन रेंस ने हॉब्स के समोअन भाई का किरदार निभाया था। फिल्म में रोमन के किरदार का नाम मैटिओ था। मौजूदा WWE यूनिवर्सल चैंपियन को फिल्म में बहुत ही ज्यादा ताकतवर दिखाया गया था, क्योंकि वह हॉब्स के साथ बड़े एक्शन सीन का हिस्सा था। रोमन ने हॉब्स, शॉ और हैटी की मदद करते हुए टेक कल्ट ईटन और ईविल सोल्जर ब्रिक्सटन से मुकाबला किया था।

Hobbs & Shaw में रोमन को ज्यादा डायलॉग नहीं मिले थे लेकिन उनके किरदार मैटिओ के धमाकेदार एक्शन ने फिल्म में जबरदस्त काम किया। फिल्म में ज्यादा स्क्रीनटाइम ना मिलने के बावजूद रोमन की एक्टिंग ने दुनियाभर में फैंस का ध्यान खींचा था।

WWE Royal Rumble में रोमन रेंस का मुकाबला सैथ रॉलिंस के खिलाफ होने वाला है

रोमन रेंस अब WWE के अगले इवेंट Royal Rumble में सैथ रॉलिंस के खिलाफ अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे। 7 जनवरी को हुए SmackDown के एपिसोड में इस मैच को टीज़ किया गया था। दरअसल, एडम पीयर्स ने ऐलान किया था कि वो शो खत्म होने से पहले रोमन रेंस के प्रतिद्वंदी का ऐलान करेंगे।

इसके बाद रॉलिंस बैकस्टेज जाकर ट्राइबल चीफ के सामने अलग ढंग से हँसते नजर आए थे। इस हफ्ते हुए Raw के एपिसोड में WWE ने इस मैच को बुक कर दिया है। रोमन को Day1 में अपनी यूनिवर्सल टाइटल को ब्रॉक लैसनर के खिलाफ डिफेंड करना था, लेकिन कोरोना संक्रमित होने के कारण उनके मैच को कैंसिल कर दिया गया था।

इसके बाद लैसनर को कुछ घंटे पहले बॉबी लैश्ली, सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस और WWE चैंपियन बिग ई के साथ WWE चैंपियनशिप मैच में जोड़ा गया, जहां लैसनर ने WWE चैंपियनशिप का खिताब जीता। Royal Rumble 2022 में बॉबी लैश्ली के खिलाफ लैसनर अपने टाइटल को डिफेंड करेंगे।