Create

Raw सुपरस्टार्स पर किए गए अटैक के बाद शेन मैकमैहन और डैनियल ब्रायन में बड़ा विवाद ?

रॉ में शेन मैकमैहन ने दिखाया कि वो सर्वाइवर सीरीज को कितनी गंभारता से ले रहे हैं और उसके लिए पूरे स्मैकडाउन रोस्टर ने रॉ के सुपरस्टार्स के ऊपर अटैक कर दिया था। शेेन मैकमैहन ने पूरी तरह तानाशाही यहां पर दिखाई। रॉ के लॉकर रूम में जाकर सभी सुपरस्टार्स ने रॉ के सुपरस्टार्स की बुरी तरह पिटाई की। यहीं नहीं कर्ट एंगल को भी नहीं बक्शा गया। शेन मैकमैहन ने कर्ट एंगल को धमकी दी। फैंस ने ये सोचा था कि आज स्मैकडाउन के पर रॉ के सुपरस्टार जाकर बदला लेंगे। ऐसा नहीं हुआ। आज के एपिसोड में कुछ अलग ही चीज नजर आई। इस अटैक के बाद शेन मैकमैहन और डेनियल ब्रायन में ही विवाद हो गया हैं। दरअसल ये अटैक होने वाला है ये डैनियल ब्रायन को पता ही नहीं था। बैकस्टेज में शेन मैकमैहन और डैनियल ब्रायन का आमना-सामना हुआ। इस दौरान डैनियल ने शेन ने इस बात को लेकर सवाल पूछा की इस बारे में मुझे क्यों नहीं बताया गया। शेन ने कहा कि मैं बॉस हूं, हमें सर्वाइवर सीरीज के लिए तैयार रहना चाहिए। डैनियल मैं तुम्हारी इज्जत करता हूं। लेकिन मैं कमिश्नर हूं। मैं कभी खुद भी अपने निर्णय ले सकता हूं। ये मेरी जॉब हैं।

youtube-cover

इसके बाद डेनियल ब्रायन वहां से गुस्से में चले गए। एपिसोड के अंत में डेनियल ब्रायन इस बारे में शेन मैकमैहन से बात करने आए। उन्होंने शेन से कहा कि, तुम लोगों ने वहां अटैक कर गलत किया हैं। और कर्ट एंगल और अन्य सुपरस्टार इसका बदला लेने यहां जरूर आएंगे। और इसकी पूरी जिम्मेदारी तुम्हारी होगी। इसके लिए तुम्हें तैयार रहना पड़ेगा।

वैसे अब इन दोनों के बीच में इस बात को लेकर दरार आ गई हैं। अगले हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड में कुछ और तकरार इन दोनों के बीच सामने आ सकती हैं।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment