Create

WWE Hall of Fame सेरेमेनी के दौरान Vince McMahon ने The Undertaker से क्या कहा था?

WWE हॉल ऑफ फेमर द अंडरटेकर और विंस मैकमैहन
WWE हॉल ऑफ फेमर द अंडरटेकर और विंस मैकमैहन
reaction-emoji
Subham Pal

WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन (Vince McMahon) ने द अंडरटेकर (The Undertaker) को WWE Hall of Fame Class of 2022 के तहत हॉल ऑफ फेम में शामिल किया। द अंडरटेकर को इंट्रोड्यूस करते वक्त विंस मैकमैहन ने उनकी तारीफ की और साथ ही, विंस ने उन सुपरस्टार्स का जिक्र किया जिनका डैडमैन ने अपने करियर के दौरान सामना किया था।

Undertaker saying “I love you” to Vince McMahon as he accepts his place in the 2022 #WWEHOF https://t.co/ziFqbSWPBS

इसके बाद द अंडरटेकर के रिंग में आने के बाद विंस मैकमैहन उनसे गले मिले थे और उन्होंने डैडमैन को सम्मानित किया था। यही नहीं, विंस मैकमैहन ने इस दौरान द अंडरटेकर को कहा था कि वो उनसे काफी प्यार करते हैं और द अंडरटेकर का भी यही जवाब था। इसके बाद द अंडरटेकर ने 2022 हॉल ऑफ फेम में अपनी जगह ग्रहण की थी।

द अंडरटेकर ने Survivor Series 2020 में अपने लैजेंडरी करियर को अलविदा कह दिया था और बता दें, इसी शो के दौरान फिनोम के WWE में 30 साल पूरे हुए थे। भले ही, द अंडरटेकर रिटायर हो चुके हैं लेकिन हाल ही में संपन्न हुए हॉल ऑफ सेरेमनी के दौरान द अंडरटेकर ने अपना लैजेंडरी कोट और हैट पहनते हुए रिंग में एक बार फिर अपनी वापसी करने के संकेत दिए थे।

WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन ने द अंडरटेकर को Hall of Fame में शामिल करने के बारे में क्या कहा था?

MASSIVE @WWE BREAKING NEWS..."I'm gonna have the distinction of inducting The Undertaker into the Hall of Fame" ~@VinceMcMahon#PMSLive https://t.co/qbC6XBEGjb

Pat McAfee Show पर विंस मैकमैहन ने ऐलान किया था कि वो द अंडरटेकर को हॉल ऑफ फेम में शामिल करने वाले हैं। बता दें, विंस मैकमैहन ने स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन जैसे चुनिंदा सुपरस्टार्स को ही हॉल ऑफ फेम में इंडक्ट किया है। विंस मैकमैहन ने कहा था कि द अंडरटेकर को हॉल ऑफ फेम में इंडक्ट करना उनके लिए काफी मुश्किल काम होगा।

अपने करियर की शुरुआत से ही द अंडरटेकर WWE के प्रति वफादार रहे हैं और डैडमैन दशकों तक इस रेसलिंग कंपनी का हिस्सा रहने के अलावा कई WrestleMania मैचों में भी कम्पीट कर चुके हैं। द अंडरटेकर ने WWE में अपना आखिरी मैच साल 2020 में WrestleMania 36 में लड़ा था। यह बोनयार्ड मैच था और इस मैच में द अंडरटेकर ने एजे स्टाइल्स को मात दी थी।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...