Create

WWE दिग्गज अंडरटेकर के पेट पर बने टैटू का क्या मतलब है?

WWE में अंडरटेकर ने तीन दशक तक काम किया
WWE में अंडरटेकर ने तीन दशक तक काम किया
reaction-emoji
PANKAJ

WWE में तीन दशक तक अंडरटेकर (Undertaker) ने बहुत नाम कमाया। रेसलिंग की दुनिया में सबसे बड़े सुपरस्टार के रूप में उन्हें जाना जाता है। अंडरटेकर ने WWE में कई अलग-अलग कैरेक्टर्स पर काम किया। इस दौरान टैटू भी उनके कैरेक्टर्स का हिस्सा रहा। अंडरटेकर के शरीर पर बने टैटूज का मतलब कई फैंस नहीं जानते हैं। अंडरटेकर के शरीर पर बने सभी टैटूज का कोई ना कोई मतलब जरूर होता है।

WWE में अंडरटेकर ने बहुत नाम तीन दशक तक कमाया

अंडरटेकर के पेट पर बना टैटू भी काफी प्रसिद्ध है। अंडरटेकर के पेट पर 'B.S.K Pride' लिखा रहता है और ये फैंस की नजरों में हमेशा रहता है। इसका मतलब क्या होता है वो हम आपको बताएंगे। अंडरटेकर के पेट पर बना ये टैटू गर्व को बयान करता है। विलियम मूडी ने इस टैटू के बारे में बडा़ खुलासा किया था। इसका मतलब "Bone Street Krew" होता है। ये एक बैकस्टेज ग्रुप का नाम है और इसमें कई महान रेसलर्स शामिल हैं। द गॉडविंस, द गॉडफादर, योकोजुना, रिकीशी भी इसका हिस्सा है। एटीट्यूड एरा के समय में बैकस्टेज इसका निर्माण किया गया था।

बैकस्टेज ग्रुप
बैकस्टेज ग्रुप

अंडरटेकर के शरीर पर और भी टैटू बने हुए है। टेकर की गर्दन के आगे बना टैटू भी काफी चर्चा में रहता है। अंडरटेकर ने साल 2000 में सारा से शादी की थी। हालांकि 7 साल बाद 2007 में इन दोनों का तलाक हो गया था। अंडरटेकर ने अपनी गर्दन के सामने अपनी पत्नी के पहले नाम के साथ टैटू बनाया है। आपको बता दें ये टैटू अंडरटेकर ने प्यार के प्रतीक के तौर पर अपनी पत्नी को गिफ्ट किया था। बेहद खास ये टैटू अंडरेकर की गर्दन पर नजर आता है।

अंडरटेकर की गर्दन के पीछे बना टैटू भी बहुत शानदार लगता है। अंडरटेकर ने अपनी गर्दन के पीछे नाचते नर-कंकाल के टैटू बनाए है। कुछ समय पहले टेकर ने ही इसका मतलब बताया था। उन्होंने कहा था कि ये एक लड़ाई का कंकाल है। अंडरटेकर ने हाथ में भी अलग तरह के टैटूज बनाए है और ये भी काफी सुंदर दिखते हैं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...