Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रॉक लैसनर से यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हारने के बाद Raw में रोमन रेंस ने क्या किया?

SENIOR ANALYST
48   //    01 May 2018, 09:32 IST

ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में रोमन रेंस का सामना एक बार फिर यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए लैसनर के साथ हुआ था। इस बार फैंस को उम्मीद थी कि रोमन रेंस जीत जाएंगे। लेकिन लैसनर जीत गए। ये एक कंट्रोवर्सी भरा मैच था। पिछले एक महीने में लगातार दो बार रोमन रेंस हार गए। अब इस हार के बाद सभी के मन में एक ही सवाल था कि रोमन रेंस रॉ में आकर क्या करेंगे?

रॉ की शुरूआत आज रोमन रेंस ने की। रोमन रेंस जैसे ही रिंग में आए फैंस ने उन्हें बोलने नहीं दिया। लगातार क्राउड उन्हें बू कर रहा था। खैर जेैसे तैसे उन्होंने बोलना शुरू किया। उन्होंने कहा कि,"आप सभी ने फुटेज देखा उसमें क्या हुआ आपको पता है। आप लोगों ने रैफरी का ट्वीट भी देखा तो आप समझ सकते है कि क्या हुआ होगा। मैंने वादा किया था कि मैं यूनिवर्सल चैंपियन बनूंगा। तो मैं हूं। टाइटल मेरे पास नहीं है लेकिन जो मैच हुआ उस हिसाब से मेरे पास ही होना चाहिए।"






सबसे खास बात ये थी कि लैसनर से हार का गुस्सा क्राउड ने रोमन रेंस पर ही निकाला। रोमन रेंस को क्राउड ने जमकर बू किया। वो ज्यादा कुछ बोल नहीं पाए। हालांकि इसके बाद बड़ी स्क्रीन पर आकर समोआ जो ने उन्हें बैकलैश में हराने की चुनौती दी। आलम ये था कि उसके बाद जिंदर महल, सैमी जेन और केविन ओवंस आए। जिंदर महल ने तो लैसनर से हार पर रोमन का मजाक भी उड़ाया। जब कि तीनों ने फिर रोमन रेंस को मैच के लिए ललकारा। बाद में रोमन पर अटैक कर दिया। रोमन रेंस को बचाने लैश्ले और स्ट्रोमैन आए।  बाद में जब रोमन रेंस 6 मैन टैग टीम मैच में उतरे थे तब भी उन्हें क्राउड ने बू किया। अब आप अंदाजा लगा सकते है कि रोमन की हार से फैस कितने गुस्से में है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...