Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

SmackDown के ऑफ एयर होने के बाद पुराने दुश्मनों के बीच हुई जंग

56   //    22 Aug 2018, 11:07 IST

स्मैकडाउन का ओपनिंग सैगमेंट द मिज और डेनियल ब्रायन के साथ हुआ। दोनों ने एक दूसरे को भला बुरा कहा जबकि ब्री बैला ने वापसी कर सभी को चौंका दिया। इस हफ्ते एलान किया गया कि हैल इन ए सैल पीपीवी में डेनियल ब्रायन-ब्री बैला का मैच मिज और मरिस के खिलाफ मिक्स्ड टैग टीम में होगा। स्मैकडाउन में डार्क मैच को भी ज्यादा पंसद किया गया।

इसके अलावा बैकी लिंच ने शार्लेट पर किए गए अटैक के बारे में बात की । तभी शार्लेट वहां पहुंचीं और दोनों के बीच हाथापाई देखने को मिली। विमेंस के पूरे लॉकर रुप ने दोनों का बीच-बचाव किया। वहीं जैफ हार्डी ने रैंडी ऑर्टन के खिलाफ मैच लेकिन ये मैच डिसक्वालिफाई कर दिया गया।  उसके बाद जैफ का खतरनाक रुप देखने को मिला। जैफ ने रैंडी ऑर्टन पर कैमरा और चेयर से अटैक किया। दूसरी ओर स्मैकडाउन का अंत नए टैग टीम चैंपियन्स के साथ हुआ।  द न्यू के कोफी किंगस्टन और जेवियर वुड्स ने ब्लजिन ब्रदर्स को हराकर स्मैकडाउन की टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा किया। न्यू डे की जीत के साथ स्मैकडाउन का कैमरा बंद हो गया लेकिन डार्क मैच में दुश्मनों की जगं देखी गई।

स्मैकडाउन के डार्क मैच में समोआ जो और डेनियल ब्रायन का मैच हुआ। इस मैच का अंत डिस्क्वालिफिकेशन के रुप में खत्म हुआ। इस मैच में द मिज ने दखल अंदाजी की लेकिन तभी WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स ने ब्रायन को बचाया। एजे स्टाइल्स और डेनियल ब्रायन ने पूरे रिंग को खाली कर दिया।


इस हफ्ते स्मैकडाउन में एजे स्टाइल्स का इंटरव्यू चल रहा था कि समोआ जो ने आके स्टाइल्स पर अटैक किया और उनके परिवार पर निशाना साधा।  ब्लू ब्रांड में समोआ जो और स्टाइल्स की दुश्मनी को पसंद किया जा रहा है। देखना होगा कि हैल इन ए सैल में किस तरह इन दोनों का मैच बुक किया जाता है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...