WWE

Smackdown Live के ऑफ एयर होने के बाद हुए बड़ा चैंपियनशिप मैच

जैफ हार्डी और द मिज के बीच हुआ यूएस चैंपियनशिप के लिए मैच

इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव का एपिसोड काफी शानदार देखने को मिला। एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी का बिल्डअप अच्छे से देखने को मिला और साथ ही में फैंस को कुछ अच्छे मैच भी देखने को मिले। स्मैकडाउन लाइव के ऑफ एयर होने के बाद भी एरीना में मौजूद फैंस को एक शानदार चैंपियनशिप मैच देखने को मिला।

जैफ हार्डी ने यूएस चैंपियनशिप को द मिज के खिलाफ डिफेंड किया। द मिज ने मैच से पहले एक फैन के ऊपर जमकर निशाना साधा, जोकि एरीना में जैफ हार्डी के भाई मैट हार्डी की तरह बनकर आए हुए थे। इस मैच में जैफ हार्डी ने स्वॉन्टन बॉम्ब देते हुए जीत हासिल की। जैफ हार्डी को एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में अपने मैच से पहले इस जीत से काफी आत्मविश्वास मिलेगा।


आपको बता दें कि स्मैकडाउन लाइव में रूसेव और शिंस्के नाकामुरा की टीम ने WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स और यूएस चैंपियन जैफ हार्डी को हराया था। इस मैच में रूसेव ने जैफ हार्डी को पिन करते हुए अपनी टीम के लिए जीत हासिल की थी।

दूसरी तरफ मिज स्मैकडाउन में सिर्फ एक सैगमेंट का हिस्सा रहे थे, जहां उनके साथ केन और डेनियल ब्रायन भी थे। इसके अलावा उन्होंने शो में किसी भी मैच में हिस्सा नहीं लिया।


जैफ हार्डी एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में यूएस चैंपियनशिप को शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं, वहीं मिज को पीपीवी के लिए अभी तक बुक नहीं किया गया है।

एक्सट्रीम रूल्स के लिए अब बिल्डअप खत्म हो चुका है और देखना दिलचस्प होगा कि पीपीवी में किस सुपरस्टार की जीत होती है और किसको हार मिलने वाली है। स्मैकडाउन की जनरल मैनेजर पेज ने इस बात का भी एलान किया था कि 15 जुलाई (भारत में 16 जुलाई) को होने वाले एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच के दौरान जेम्स एल्सवर्थ को शार्क केज के अंदर बंद कर दियाा जाएगा, ताकि वो दखल नहीं दे पाए।