Create
Notifications

ऑफ एयर होने के बाद Clash Of Champions में क्या हुआ ?

विजय शर्मा

क्लैश ऑफ चैंपियंस के मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए केविन ओवंस और सैथ रॉलिंस के बीच एक अच्छा मैच हुआ। मैच का अंत विवादित रहा, केविन ओवंस के साथी क्रिस जैरिको ने मैच में आकर खलल डाला। इस दखल का फायदा उठाते हुए केविन ओवंसस ने सैथ को पावरबॉम्ब देकर मैच अपने नाम किया। क्रिस जैरिको और केविन ओवंस एक साथ बैकस्टेज जा रहे थे और क्रिस जैरिको वी आर द चैंपियंस गाना गा रहे थे। यहां ऑन एयर शो का अंत हुआ। क्लैश ऑफ चैंपियंस में टाइटल हारने के बाद सैथ रॉलिंस को इंडियानापोलिस के क्राउड ने तालियां बजाकर हौसलाफजाई की।

youtube-cover

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सैथ रॉलिंस रिंग में अपने आपको हार के बाद संभाल रहे थे। तभी लोगों ने खड़े होकर और तालियां बजाकर उनका अभिवादन किया। रॉलिंस ने फैंस का अभिवादन स्वीकार किया, तभी उनका म्यूजिक बजा और वो बैकस्टेज जाने लगे। सैथ के अंदर जाते वक्त फैंस उनको चीयर कर रहे थे। जिस विवादित तरीके से मैच का अंत हुआ है, उससे लगता है कि सैथ और केविन के बीच फाइट आगे जारी रहेगी। अगले पीपीवी में दोनों स्टार्स के बीच एक मैच देखने को मिल सकता है, जिसमें कोई शर्त भी कोई सकती है। इसका जवाब हमे हैल इन ए सैल में मिलेगा। हैल इन ए सैल रॉ का अगला एक्सक्लूजिव पीपीवी है। इस बात की काफी संभावनाएं है कि हैल इन ए सैल में द प्राइजफाइटर का सामना सैथ रॉलिंस से हो सकता है। आने वाले रॉ के कुछ हफ्तों में इसको लेकर कुछ एलान या बिल्ड अप देखने को मिल सकता है। WWE ने क्लैश ऑफ चैंपियंस के बाद फेसबुक पर स्टैफनी मैकमैहन की एक वीडियो पोस्ट की, जिसमें वो मेन इवेंट के मैच पर कमेंट करती नजर आ रही हैं। स्टैफनी को लेने के लिए कार में उनके पति ट्रिपल एच आए थे।

पीपीवी के दौरान स्टैफनी ने केविन ओवंस और सैथ रॉलिंस के प्रति काफी फ्रैंडली नेचर रहा। क्या इसका मतलब है कि वो मिक फोली के खिलाफ बगावत करेंगी ? इस बात का पता हमें आने वाले समय में पता चलेगा।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...