Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

SmackDown के ऑफ एयर होने के बाद क्या हुआ?

13 Jun 2018, 11:11 IST

इस हफ्ते की स्मैकडाउन को रॉ से ज्यादा पंसद किया गया। मनी इन द बैंक पीपीवी से पहले ये आखिरी ब्लू ब्रांड का एपिसोड था।  ओपनिंग सैगमेंट में जनरल मैनेजर पेज ने किया जिसमें MITB के लिए क्वालीफाई विमेंस को उन्होंने बुलाया और जोश बढ़ाया। साथ ही ये भी कहा कि स्मैकडाउन की विमेन रैसलर को MITB जीतना चाहिए। वहीं दो बड़े दुश्मन का मैच ऑफ एयर होने के बाद देखने को मिला।

वहीं स्मैकडाउन में डेनियल ब्रायन और शेल्टन बेंजामिन का मैच हुआ। जिसको ब्रायन ने बेहतर अंदाज में जीत लिया । वहीं मिज ने स्पेशल गेस्ट की भूमिका अदा की।  मिज ने इस रोल को रुसेव और समोआ जो के मैच में निभाया, हालांकि मैच तो रुसेव ने जीत लिया। मुकाबले के बाद मिज ने रुसेव को मारा और लैडर लेकर ऊपर से ब्रीफकेस निकाला। मिज ने इस ब्रीफकेस को कमेंट्री टेबल पर दिया था लेकिन उसमें कॉन्ट्रैक्ट की जगह न्यू डे के रखे पैन कैक्स  निकले।

जैफ हार्डी और शिंस्के नाकामुरा का मैच काफी शानदार था लेकिन नाकामुरा ने वहीं पुरानी हरकत की जो वो एजे स्टाइल्स के साथ करते आए हैं। जैफ हार्डी इस मैच में जीत के करीब थे कि नाकामुरा ने उन्हें लो ब्लो मार दिया। मेन इवेंट में 10 विमेंस टैग मैच हुआ जिसको  शार्लेट, असुका,बैली लिंच, लाना और नेओमी ने आइकोनिक्स, सोन्या डेविल -मैंडी रोज  और कार्मेला को मात दी। इसी के साथ स्मैकडाउन का एपिसोड खत्म हुआ।

स्मैकडाउन का कैमरा बंद होने के बाद फैंस को एक बार फिर से बड़ा मैच देखने को मिला।  इस मुकाबले में डेनियल ब्रायन और द मिज की टक्कर हुई। या कहा जाए कि स्मैकडाउन के दो पुराने दुश्मन आमस में भिड़े। ब्रायन ने द मिज के ऊपर जीत दर्ज की। मैच के दौरान  क्राउड ब्रायन के लिए " पंच हिज फेस " चैंट्स करने लगा था।  आपको बता दे कि मिज और ब्रायन की दुश्मनी पुरानी है। इस दौरान ब्रायन ने कहा था कि उनका मन है कि वो मिज के चेहरे पर मुक्का मारना चाहते हैं।

खैर, मनी इन द बैंक से पहले ब्लू ब्रांड ने अच्छा शो फैंस को दिया लेकिन अब देखना होगा कि 17 जून (भारत में 18 जून) को होने वाली पीपीवी में स्मैकडाउन के सुपरस्टार्स क्या करते हैं।

 

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...