Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

ऑफ एयर होने के बाद SmackDown में क्या हुआ ?

SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:30 IST
Advertisement

इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव के मेन इवेंट में जॉन सीना और नाकामुरा के बीच ड्रीम मैच देखने को मिला। जापानी सुपरस्टार और किंग ऑफ स्ट्रॉन्ग स्टाइल के नाम से मशहूर शिंस्के नाकामुरा ने जॉन सीना को हराया और WWE चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटैंडर बन गए। अब 20 अगस्त को होने वाले समरस्लैम में उनका सामना जिंदर महल के साथ होगा। स्मैकडाउन लाइव और 205 लाइव के खत्म होने के बाद डार्क मैच हुआ, जिसमें जिंदर महल का सामना रैंडी ऑर्टन के साथ हुआ। इस बार के स्मैकडाउन पर रैंडी ऑर्टन और जिंदर महल ने भले ही कोई मैच नहीं लड़ा,लेकिन दोनों ने डार्क मैच का हिस्सा बनकर फैंस का मनोरंजन किया।

ये टाइटल मैच नहीं था, इस मैच में रैंडी ऑर्टन ने जिंदर महल पर डिसक्वालीफिकेशन के जरिए जीत हासिल की, इस मैच में एक बार फिर से सिंह ब्रदर्स की दखल देखने को मिली। रैंडी ने जिंदर महल को RKO देकर मैच अपने नाम किया।



#SDLive dark match mainevent: WWF champion @jindermahal vs #TheViper #RandyOrton #rko #wwe @wrestlinginc


A post shared by Josh (@latenightjosh) on

जिंदर महल मैच के दौरान एरीना के कॉर्पोरेट बॉक्स में सिंह ब्रदर्स के साथ शो का आनंद ले रहे थे। उन्होंने शिंस्के नाकामुरा की जीत के बाद कहा कि उनका सामना जो भी आएगा उसे तबाह कर देंगे। शो के दौरान रैंडी ऑर्टन ने रूसेव के चैलेंज का जवाब दिया और आकर उनका सामना किया। दोनों ही स्टार्स के बीच अब समरस्लैम में मैच होगा। रैंडी ने जाते हुए बुल्गेरियन ब्रूट रूसेव को RKO देकर अपना शिकार बनाया। आज हुए स्मैकडाउन लाइव में काफी सारी रोचक फाइट और स्टोरीलाइन देखने को मिली। शो की शुरुआत एजे स्टाइल्स और केविन ओवंस के बीच यूएस चैंपियनशिप मैच से हुई। इस मैच में विवादित रूप से एजे स्टाइल्स की जीत हुई और वो अपना खिताब बचाने में कामयाब रहे।   Published 02 Aug 2017, 14:33 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit