Create
Notifications

SmackDown में एजे स्टाइल्स की हार के बाद ऑफ एयर में क्या हुआ?

Ankit

इस हफ्ते की स्मैकडाउन में जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन ने एलान किया कि रॉयल रंबल में चैंपियन एजे स्टाइल्स अपने खिताब को केविन ओवंस और सैमी जेन के खिलाफ हैंडीकैप मैच में डिफेंड करेंगे।

स्मैकडाउन लाइव के ऑफ एयर होने के बाद स्टाइल्स को ज्यादा सपोर्ट मिला और उनके साथ बॉबी रुड और शिंस्के नाकामुरा ने टीम बनाई। इनका सामना केविन ओवंस, सैमी जेन और जिंदर महल के खिलाफ 6 मैन टैग टीम मैच के दौरान हुआ। इतना ही नहीं NBA हॉल ऑफ फेमर कार्ल मालोन भी रिंग में आए और उन्होंने बॉबी रुड के साथ जश्न मनाया। एजे स्टाइल्स को पिछले दो हफ्तों में केविन ओवंस और सैमी जेन के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। हालांकि जब जब स्टाइल्स को हार मिली तब तब शेन मैकमैहन और डेनियल ब्रायन रिंगसाइड पर थे। वहीं इस बार की हार से स्टाइल्स काफी गुस्से में थे और उन्होंने रॉयल रंबल के लिए मैच मांग लिया। जिसको डेनियल ब्रायन ने हैंडीकैप मैच के रुप में दिया। कार्ल मालोन रिटायर अमेरिकन फ्रोफेशनल बास्केटबॉल प्लेयर रहे चुके है और NBA के हॉल ऑफ फेमर भी। इससे पहले ये दिग्गज WCW में शिरकत कर चुका है, जब इन्होंने डायमंड डैसाल पेज के साथ टीम बनाकर हल्क हॉगन और डेनिस रोडमैन के खिलाफ पीपीवी में मैच लड़ा था। एजे, बॉबी और शिंस्के ने एक बार फिर से ओवंस, महल और सैमी का सामना किया। मैच के दौरान सैमी ने स्टाइल्स के ऊपर बोतल फैंकी लेकिन स्टाइल्स ने उसे कैच करके जेन पर दोबारा फेंक दी। वहीं स्टाइल्स की टीम ने मैच को जीत लिया और सैमी पर पानी की बोतल से अपने जश्न को मनाया।

इतना ही नहीं ऑन एयर होने से पहले भी फैंस को स्मैकडाउन में शानदार मैच देखने को मिला। जिसमें जैक राइडर और मोजो राउली के बीच जंग हुई। खैर, अब एजे स्टाइल्स अपना बदला रॉयल रंबल में लेंगे।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...