WWE न्यूज़: SmackDown खत्म होने के बाद शो में क्या हुआ?

Owens and Zayn, when they were the best of friends

सैमी जेन और केविन ओवेंस ने शो खत्म होने के बाद एक डार्क मैच लड़ा, जिसमें केविन ओवेंस ने सैमी जेन को तीन स्टनर मारे। आपको बताते चलें कि सैमी जेन एक लंबे समय से चोटिल थे और रैसलमेनिया के बाद रॉ का हिस्सा बने थे। मैच से पहले वो एक बेबीफेस थे, लेकिन फिन बैलर से हारने के बाद वो एक हील बन गए और फिर स्मैकडाउन में उनका किरदार चलता रहा।

इस शो के दौरान वो आए लेकिन परफॉर्म करने से मना कर दिया, और जब शो खत्म हुआ तो वो दोबारा से रिंग में आए और उन्होंने केविन को ये कहा कि इतने सारे 5 स्टार मैच लड़ने के बाद वो अब केविन से नहीं लड़ना चाहते। इस बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि केविन और सैमी शो में उनका योगदान ज़्यादा था, और केविन इसका श्रेय नहीं ले सकते। इससे पहले कि इनका मैच होता उससे पहले सैमी ने ये कहा कि चाहे उनका मैच कितना भी अच्छा हो, फैंस नुक्स निकालने से बाज़ नहीं आएँगे।

ये सुनते ही केविन ने कहा कि उनका रैसलमेनिया में कोई मैच नहीं हुआ था, और वो सैमी को तीन शब्द याद दिलाना चाहते हैं, और वो हैं 'रिंग द बेल'। ये कहने की देर थी और केविन ने सैमी को एक स्टनर दे दिया, जिसकी वजह से वो मैच जीतने में कामयाब रहे, उसके बाद उन्होंने एक और स्टनर दिया और जैसे ही सैमी वापस खड़े हुए उसी समय केविन ने उन्हें तीसरा स्टनर दे दिया।

इसके बाद इस बात की उम्मीद बढ़ जाती है कि इन दोनों के बीच की लड़ाई दोबारा आगे बढ़ेगी, जिसमें सैमी एक हील और केविन एक बेबीफेस रहेंगे और फैंस का ज़बरदस्त मनोरंजन होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now