WWE SmackDown में Roman Reigns और उनके भाई के बीच हुए ब्रॉल के बाद क्या हुआ? फैंस ने शो ऑफ-एयर होने के बाद दिया जबरदस्त रिएक्शन

smackdown went off air roman reigns
SmackDown के ऑफ-एयर होने के बाद क्या हुआ?

Roman Reigns: WWE SmackDown में इस हफ्ते मेन इवेंट में द ब्लडलाइन (The Bloodline) मेंबर्स के बीच जबरदस्त ब्रॉल हुआ, जहां द उसोज़ (The Usos) ने रोमन रेंस (Roman Reigns) और सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) को धराशाई किया था। मगर उनकी लड़ाई शो के ऑफ-एयर होने के बाद भी जारी रही थी।

एक फैन ने SmackDown के ऑफ-एयर होने के बाद हुए सैगमेंट का वीडियो रिकॉर्ड करते हुए यूट्यूब पर अपलोड किया। जहां एक तरफ Roman Reigns, सोलो सिकोआ और पॉल हेमन बैकस्टेज लौट रहे हैं, वहीं फैंस ने द उसोज़ को जमकर चीयर किया।

youtube-cover

आपको बता दें कि Money in the Bank 2023 में रोमन रेंस और सोलो सिकोआ की टीम का सामना द उसोज़ से होने वाला है। SmackDown में हुए खतरनाक ब्रॉल से लोगों के अंदर जरूर इस टैग टीम मैच के प्रति रोमांच बढ़ गया होगा, इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि आगामी प्रीमियम लाइव इवेंट में जीत किसके हाथ लगती है।

WWE Money in the Bank 2023 में Roman Reigns और Solo Sikoa को हराने के लिए प्रतिबद्ध हैं The Usos

जे और जिमी उसो, Money in the Bank में होने वाले 'ब्लडलाइन सिविल वॉर' टैग टीम मैच के लिए कमर कस चुके हैं। WWE ने हाल ही में द उसोज़ के ट्रेनिंग सेशन के दौरान उनका इंटरव्यू लिया, जहां उनसे अगले बड़े मैच की तैयारियों के बारे में सवाल पूछा गया।

द उसोज़ ने बताया कि उनकी मां उन्हें लगातार मैसेज करते हुए कह रही हैं कि उन्हें अपने ही भाइयों से लड़ना बंद कर देना चाहिए। उन्होंने कहा:

"हमारी मां हमें रोज मैसेज करते हुए कहती हैं कि अपने ही भाइयों से लड़ना बंद करो। मेरे पिता के ट्वीट देखकर आप जान सकते हैं कि वो कैसा महसूस कर रहे हैं। जब परिवार के अंदर ऐसी स्थिति पनप रही हो तो ऐसी बातें जरूर होती हैं। ऐसी स्थिति में लड़ाई भी होती है और हम वही कर रहे हैं जो हमें करने की जरूरत है। अब Money in the Bank में पूरी दुनिया एक खास लम्हे की गवाह बनेगी। हम तैयार हैं।"

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now