Create
Notifications

ऑफ एयर होने के बाद जॉन सीना ने एजे स्टाइल्स के साथ क्या किया ?

विजय शर्मा

रैसलमेनिया में जाने के लिए जॉन सीना को फास्टलेन के WWE चैंपियनशिप मैच में जीत हासिल करनी थी लेकिन 16 बार के चैंपियन सीना ऐसा करने में नाकाम रहे। इस मैच के आखिर में स्टाइल्स ने केविन ओवंस को फिनोमिनल फोरआर्म मारकर उन्हें पिन किया और कामयाबी के साथ टाइटल का बचाव किया। स्टाइल्स मैच जीतने के बाद टाइटल को दोनों हाथों में उठाए हुए थे, तो वहीं सीना रिंग के कोने में बैठे बेहद ही मायूस नजर आ रहे थे।

भले ही जॉन सीना को मैच में हार मिली हो और उन्हें सामने रैसलमेनिया की स्थिति साफ ना हो। लेकिन फिर भी जॉन सीना ने हार के बावजूद ऐसा काम किया, जिसकी वजह से उन्हें फैंस का दिल जीत लिया। जॉन सीना ने रिंग में खड़े होकर पहले एजे स्टाइल्स से हाथ मिलाया और उसके बाद उनके हाथ पकड़कर हवा में उठाया। इतना करने के बाद बाद सीना रिंग से उतर गए और रिंग साइड खड़े छोटे-बड़े फैंस से हाथ मिलाया। 16 बार के पूर्व चैंपियन सीना ने अपने हाथों से आर्म बैंड निकालकर फैंस को दिए। स्टेज पर पहुंचे जॉन सीना ने तालियां के साथ फैंस द्वारा मिले अभिवादन को स्वीकार किया। इतना करने के बाद सीना बैकस्टेज की तरफ चले गए।

youtube-cover


सीना के लिए करीब डेढ़ दशक बाद ऐसी स्थिति आई है, जब उन्हें और फैंस को नहीं पता कि वो रैसलमेनिया में क्या करने वाले हैं। सबको लग रहा था कि अंडरटेकर की वापसी होगी और वो जॉन सीना के साथ दुश्मनी शुरु करेंगे लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। अभी कुछ पता नहीं है कि फ्री एजेंट सीना अब रॉ में नजर आएंगे या फिर स्मैकडाउन में ही। अगर टेकर नहीं आए तो उनका रैसलमेनिया में किसके साथ मैच होगा, ऐसे कई सारे सवाल हैं, जिनके जवाब सभी को ढूंढने हैं।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...