Create

WWE Raw ऑफ एयर होने के बाद बड़ी चैंपियनशिप के लिए हुआ ट्रिपल थ्रेट मैच, मौजूदा चैंपियन की हालत हुई खराब

WWE रॉ (Raw) ऑफ एयर होने के बाद फैंस को आया मजा
WWE रॉ (Raw) ऑफ एयर होने के बाद फैंस को आया मजा

WWE रॉ (Raw) ऑफ एयर जाने के बाद इस बार शानदार मैच फैंस को देखने को मिला। बैकी लिंच (Becky Lynch) ने ट्रिपल थ्रेट मैच में अपनी Raw विमेंस चैंपियनशिप डिफेंड की। ऑफ एयर होने के बाद बैकी लिंच, लिव मॉर्गन (Liv Morgan) और बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) के बीच शानदार मैच हुआ था। इस मैच का अंत भी शानदार रहा। लिव मॉर्गन ने बियांका प्लेयर को पिन किया लेकिन बैकी लिंच ने किक मारकर उन्हें रिंग के बाहर कर दिया। बैकी लिंच ने रोप्स के सहारे पिन करते हुए अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर ली।

WWE Raw का एपिसोड इस हफ्ते शानदार रहा था

मैच के बाद लिव मॉर्गन और बियांका ब्लेयर ने बैकी लिंच को अपने-अपने फिनिशिंग मूव लगाए। इस दौरान क्राउड काफी खुश नजर आया था। WWE Day 1 पीपीवी में कुछ दिन बाद बैकी लिंच और लिव मॉर्गन के बीच Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच देखने को मिलेगा। लिव मॉर्गन और बैकी लिंच के बीच इस समय शानदार राइवलरी चल रही है।

कुछ हफ्ते पहले भी बैकी लिंच और लिव मॉर्गन के बीच Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच हुआ था। इस मैच में चीटिंग के जरिए बैकी लिंच ने जीत हासिल की थी। इसके बाद रेड ब्रांड के एपिसोड में ही बैकी लिंच ने लिव के ऊपर खतरनाक अटैक किया था। लिव के हाथ में इंजरी आ गई थी। कुछ दिन पहले ट्रेनिंग सेंटर में बैकी लिंच के ऊपर कैंडो स्टिक से लिव मॉर्गन ने हमला किया था। WWE ने इसका वीडियो भी जारी किया।

खैर Raw का इस बार लाइव शो भी शानदार रहा था। फैंस को अच्छे मैच और सैगमेंट्स नजर आए। Day 1 पीपीवी के लिए मैचों का बिल्डअप भी शानदार इस बार रहा। मेन इवेंट में चार दिग्गजों के बीच मुकाबला हुआ था। केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस ने इस बार बॉबी लैश्ले की हालत खराब कर दी। रॉलिंस और ओवेंस ने रिंग में एक-दूसरे को गले भी लगाया था। फैंस को अगले हफ्ते भी रेड ब्रांड के एपिसोड में कुछ शानदार मुकाबले देखने को मिलेंगे। WWE ने इस एपिसोड के लिए पहले से तीन मैचों का ऐलान कर दिया है।

Liv Morgan celebrating after Raw went off the air. @YaOnlyLivvOnce https://t.co/V8ep5p8RYR

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment