Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

SmackDown में ऑफ एयर के बाद क्या हुआ?

12 Sep 2018, 11:30 IST

हैल इन ए सैल से पहले स्मैकडाउन का ये आखिरी एपिसोड था जिसमें टर्न और ट्विस्ट देखने को मिले। पूरा एपिसोड तो शानदार था लेकिन कैमरा बंद होने के बाद भी रोमांच दिखा।  स्मैकडाउन का पहला मैच जैफ हार्डी और शिंस्के नाकामुरा के बीच हुआ। इस धमाकेदार मैच का रोमांच रैंडी ऑर्टन ने बढ़ाया जब उन्होंने जैफ पर अटैक किया लेकिन जैफ ने भयानक रुप दिखाते हुए रैंडी को ही चेयर से मारा।

शार्लेट और सोन्या डेविल का मैच हुआ जिसके बाद शार्लेट पर बैकी लिंच ने अटैक किया और हैल इन ए लैस के अपने इरादें साफ किए। टैग टीम चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर मैच देखने को मिला। इस मैच का नतीजा काफी अलग लगा। रुसेव और एडन इंग्लिश को अच्छा पुश दिया गया। पिछले हफ्ते मेन इवेट में बड़ी जीत  आर ट्रुथ को इस बार एंड्राडे अल्मास के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।

मेन इवेंट में मरीस और ब्री बैला का मुकाबला हुआ, ये दोनों सुपरस्टार्स करीब 8 साल बाद एक दूसरे खिलाफ लड़ रहे थे। हालांकि इस मैच में काफी कुछ रोमांचक हुआ, मिज ने ब्री बैला पर अटैक किया तो ब्रायन ने बदला लिया।   कुल मिलाकर देखा जाए तो स्मैकडाउन का ये एपिसोड रोमांचक था। ब्लू ब्रांड कैमरा यैस यैस चैंट्स के साथ खत्म हुआ जबकि स्टेज पर गुस्से में मरीस और मिज थे।

कैमरा बंद होने से पहला स्मैकडाउन का माहौल काफी जबरदस्त बन गया था लेकिन उसके बाद भी दो बड़े और पुराने दुश्मनों मैच बुक किया गया।  मेन इवेंट में पत्नियों के बीच लड़ाई तो ऑफ एयर में पतियों की जंग देखने को मिली।  जी, हां डार्क इवेंट में डेनियल ब्रायन ने द मिज को हराकर हैल इन ए सैल से पहले इरादें साफ कर दिए।

हैल इन ए सैल 16 सितंबर (भारत में 17 सितंबर) होने वाली है जिसमें डेनियल ब्रायन और उनका पत्नी ब्री बैला का मैच द मिज और मरीस के खिलाफ मिक्स्ड टैग टीम मैच होना है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...