Create

SmackDown के ऑन एयर होने से पहले क्या हुआ?

Ankit

WWE स्मैकडाउन में फ्री एंजेट और 16 बार के पूर्व चैंपियन जॉन सीना ने दस्तक दी और रोमांच की कोई कमी नहीं छोड़ी। इसके अलवा टैग टीम ने भी फैंस को काफी एंटरटेन किया तो शेन मैकमैहन और डेनियन ब्रायन का सैगमेंट भी इस बार काफी पसंद किया गया। हालांकि ये सब लाइव था तो ऑन एयर होने से पहले भी क्राउड को ब्लू ब्रैंड ने मैच दिया।

स्मैकडाउन की लिस्ट में दसवें नंबर का स्थान हासिल करने वाले टाय डिलिंजर को काफी समय से स्मैकडाउन में दिखाया नहीं गया है लेकिन वो लगातार अपने ब्रांड के लिए मेहनत कर रहे हैं। इससे पहले टाय डिलिंजर सिर्फ यूएस चैंपियनशिप के टूर्नामेंट में दिखाई दिए थे। वहीं इस बार टाय डिलिंजर को स्मैकडाउन के डार्क मैच में शामिल किया गया। इस दौरान उनका सामना मोजो राउजी के खिलाफ हुआ। ये दोनों सुपरस्टार्स को यूएस चैंपियनशिप के लिए मौका दिया गया था।

रिपोर्ट के मुताबिक फैंस ने इस मैच को काफी पसंद किया जबकि टाय डिलिंजर ने मोजो राउली पर शानदार जीत दर्ज की। एक बार फिर से मोजो को फैंस के सामने हार का सामना करना पड़ा। इसके अलवा ब्लू ब्रांड में मेन इवेंट में जॉन सीना और एजे स्टाइल्स का मैच हुआ। इस मैच को जॉन सीना ने जीत लिया और फास्टलेन के खिताबी मुकाबले में जगह पक्की की। अब स्मैकडाउन के एक्लक्लूसिव पीपीवी फास्टलेन में टाइटल के लिए 6 मैन चैलेंज मैच होगा। स्मैकडाउन के इस एपिसोड में नाकामुरा ने दस्तक दी जबकि सीना ने नाकामुरा के सामने अपने रैसलमेनिया के इरादें साफ कर दिए है। देखना होगा कि ब्लू ब्रांड के पीपीवी में फैंस को क्या उलटफेर देखने को मिलता है।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...