WWE SmackDown ऑफ एयर होने के बाद 26 साल के Superstar ने फैंस से लिया पंगा, चुप रहने का इशारा कर मचाया धमाल?

Pankaj
 WWE SmackDown के बाद फैंस को आया मजा
WWE SmackDown के बाद फैंस को आया मजा

Dominik Mysterio: WWE SmackDown का एपिसोड इस हफ्ते शानदार रहा। शो ऑफ-एयर होने के बाद भी बहुत कुछ देखने को मिला। डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) ने फैंस के साथ मस्ती भरी बातचीत की।

शो ऑफ-एयर होने के बाद फिन बैलर और कोडी रोड्स के बीच सिंगल्स मैच हुआ। इस दौरान रिंगसाइड पर डॉमिनिक मिस्टीरियो मौजूद थे। उन्होंने कई मौकों पर बैलर की मदद की। WWE यूनिवर्स द्वारा डॉमिनिक को जो भी कहा जा रहा था वो उसे स्वीकार कर रहे थे। एक प्वाइंट पर उन्होंने फैंस को चुप रहने का संकेत दिया और इसके बाद उन्हें प्रसिद्ध DX क्रॉच चॉप दिया।

हील के रूप में डॉमिनिक मिस्टीरियो इस समय जबरदस्त काम कर रहे हैं। जजमेंट डे में रहकर उनका प्रदर्शन अभी तक खास रहा। फिन बैलर, डेमियन प्रीस्ट और रिया रिप्ली की वजह से उन्हें बहुत फायदा मिल रहा है।

WWE SmackDown में हुआ शानदार मैच

SmackDown के शो में डॉमिनिक मिस्टीरियो और रिया रिप्ली का मुकाबला रे मिस्टीरियो और ज़ेलिना वेगा के साथ हुआ। डॉमिनिक और रिया को हार का सामना करना पड़ा। मैच के बाद भी बहुत बवाल देखने को मिला। रे के ऊपर फिन बैलर, डेमियन प्रीस्ट और डॉमिनिक ने अटैक किया। उन्हें बचाने बैड बनी और LWO के सदस्य रिंग में आए।

Backlash 2023 में भी डॉमिनिक मिस्टीरियो धमाल मचा सकते हैं। उनका कोई मैच नहीं है लेकिन वो डेमियन प्रीस्ट और बैड बनी के बीच होने वाले मुकाबले में आ सकते हैं। डॉमिनिक और रे की राइवलरी अभी खत्म नहीं हुई है। अभी भी डॉमिनिक अपने पिता रे की लगातार बेइज्जती कर रहे हैं। फ्यूचर में डॉमिनिक को कंपनी द्वारा बड़ा पुश भी दिया जा सकता है। उनके काम की हर जगह तारीफ हो रही है। WWE ने उनके लिए कुछ ना कुछ खास प्लान जरूर बनाया होगा। आगे जाकर कुछ बड़े दिग्गजों के साथ भी उनका मुकाबला हो सकता है। फिलहाल देखना होगा कि Backlash 2023 में डॉमिनिक का क्या रोल रहेगा।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now