Create

WWE RAW के ऑफ-एयर होने के बाद Roman Reigns ने सभी को किया हैरान, देखें वीडियो

WWE RAW के बाद केविन ओवेंस के सामने आ गए थे रोमन रेंस
WWE RAW के बाद केविन ओवेंस के सामने आ गए थे रोमन रेंस
reaction-emoji
Neeraj Pandey

WWE रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 के बाद हुए रॉ (RAW) के ऑफ-एयर जाने के बाद रोमन रेंस (Roman Reigns) अपने एक पुराने राइवल के साथ फेस टू फेस आए थे। WrestleMania 38 के मेन इवेंट में रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को हराने में सफलता हासिल की थी। इस जीत के साथ ही उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियनशिप के साथ WWE चैंपियनशिप भी हासिल की थी।

WrestleMania 38 के बाद हुए RAW के क्लोजिंग सैगमेंट में देखा गया कि द ब्लडलाइन उस समय बाहर आए जब रोमन लोगों को बता रहे थे कि उन्होंने लैसनर को कितनी बुरी तरह हराया है। इसके बाद RAW ऑफ एयर हो गया था। जब कैमरा टीवी पर देख रहे फैंस के लिए रुक गया था तब केविन ओवेंस अपने सिंगल्स मैच के लिए वहां आए थे। कोडी रोड्स के खिलाफ मुकाबले के लिए जाते समय उनका सामना रोमन रेंस से हुआ और दोनों ही सुपरस्टार्स वहां रुक गए।

“Sorry about the golf cart thing. It was a bit much”“Yeah it was a bit”“See ya later” #RAWAfterMania https://t.co/pT8zzi23A2

रोमन रेंस ने केविन ओवेंस को देखकर मुस्कुराते हुए उनसे कुछ कहा और फिर उनके कंधे पर टैप करते हुए आगे बढ़ गए। इस रिएक्शन को देखने के बाद ऐसा लगता है कि पिछले साल दोनों के बीच जो हुआ था उसे वे सुलझा चुके हैं। यह काफी हैरान करने वाला पल था और आप भी इस वीडियो को देख सकते हैं।

WWE में रोमन रेंस और केविन ओवेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हुई थी जबरदस्त फिउड

रोमन के यूनिवर्सल चैंपियनशिप की शुरुआत में केविन ओवेंस ने उनके साथ तगड़ी फिउड की थी। Tables, Ladders & Chairs 2020 में दोनों की भिड़ंत यूनिवर्सल टाइटल मुकाबले में हुई थी और रोमन को इसमें जीत मिली थी। इसके बाद दोनों SmackDown एपिसोड में स्टील केज मुकाबले में भिड़े थे। इस बार भी रोमन को ही जीत मिली थी।

इस भयंकर राइवलरी की आखिरी भिड़ंत Royal Rumble 2021 में देखने को मिली थी। यूनिवर्सल टाइटल एक बार फिर दांव पर था और दोनों के बीच बेहद खतरनाक मुकाबला लड़ा गया था। यह लास्ट मैन स्टैंडिंग मुकाबला था और अंत तक खड़े रहने वाले व्यक्ति को जीत मिलने वाली थी। अंत में इस मैच को भी रोमन रेंस ने ही जीता था और दुश्मनी को हमेशा के लिए खत्म किया था।

हालांकि अभी दोनों सुपरस्टार्स अलग-अलग ब्रांड का हिस्सा हैं। इसी वजह से रोमन रेंस-केविन ओवेंस के बीच मौजूदा समय में शायद ही फिउड देखने को मिलेगी।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...