Create

WWE Raw के ऑफ एयर होने के बाद हुआ जबरदस्त मैच, दिग्गज सुपरस्टार्स की हुई करारी हार

WWE Raw के बाद हुआ एक शानदार मुकाबला
WWE Raw के बाद हुआ एक शानदार मुकाबला

रॉ (Raw) का एपिसोड थोड़ा निराशाजनक रहा था। इसके बावजूद एपिसोड के बाद डार्क मेन इवेंट मैच ने फैंस को काफी खुश किया। वहां बैठे दर्शकों के लिए मैच तय किया गया था और यह मैच काफी चर्चा का विषय रहा। न्यू डे (New Day) के जेवियर वुड्स (Xavier Woods) और काफी किंग्सटन (Kofi Kingston) ने टीम बनाकर द मिज़ (The Miz) और जॉन मॉरिसन (John Morrison) का सामना किया था। इस मुकाबले में बेबीफेस सुपरस्टार्स ने एक अहम जीत अपने नाम करते हुए प्रशंसकों को खुश किया।

Raw के बाद न्यू डे का हुआ था धमाकेदार मैच

इस मुकाबले में कई मजेदार चीज़ें देखने को मिली और फैंस को यह मैच काफी पसंद आया। इसके साथ ही बतौर बेबीफेस सुपरस्टार्स न्यू डे को अच्छा रिएक्शन मिला और फैंस ने उन्हें जबरदस्त तरीके से चीयर किया। न्यू डे ने Raw के एपिसोड में कोई मैच नहीं लड़ा था लेकिन वो द मिज़ और जॉन मॉरिसन के सैगमेंट में दिखाई दिए थे।

मिज़ और मॉरिसन का एक बैकस्टेज सैगमेंट देखने को मिला था। इस दौरान न्यू डे के सदस्य अपनी नई मर्चेंडाइज प्रमोट करते हुए दिखाई दिए थे। इस मुकाबले के साथ द मिज़ की रिंग में वापसी भी देखने को मिली। मिज़ ने अपना अंतिम मुकाबला WrestleMania Backlash पीपीवी में लड़ा था। इस मुकाबले में उन्हें डेमियन प्रीस्ट द्वारा हार का सामना करना पड़ा था।

न्यू डे लगातार लाइव इवेंट्स में मैच लड़ते हुए दिखाई दिए हैं। दोनों ने Raw में अपना अंतिम मुकाबला जुलाई महीने की शुरुआत में लड़ा था। इसके साथ ही कोफी किंग्सटन का अंतिम सिंगल्स मैच Money In the Bank 2021 पीपीवी में आया था। देखा जाए तो दोनों ही सुपरस्टार्स को एक बार फिर फैंस के बीच देखना अच्छी चीज़ रही।

Raw के बाद मैच के लिए न्यू डे बनाम WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले और MVP का टैग टीम मुकाबला एडवर्टाइज किया गया था। इसके बावजूद अंत में द मिज़ और जॉन मॉरिसन ने मुकाबले में हील सुपरस्टार्स की जगह ली। हालांकि, अगर द हर्ट बिजनेस का न्यू डे से मैच होता तो शायद मुकाबले का नतीजा अलग दिशा में जाता। न्यू डे को अब फैंस टेलीविजन पर भी देखना चाहेंगे।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment